2 सालों में हर खेत तक पहुंचेगी बिजली की निर्बाध आपूर्ति, बिल में भी होगी भारी कटौती: उपमुख्यमंत्री

कहा कि माले जैसी पार्टी जिसने अधिसंख्य लोगों की जमीन पर जबरन कब्जा किया हुआ है उसे बिहार में 23 सीट देकर महागठबंधन में बिहार में नरसंहार राज्य स्थापित करने की कोशिश की है. उन्होंने कहा कि, एक तरफ जहां लालू राबड़ी राज में जमकर लूट मची हुई थी वहीं, आज भी स्थिति जस की तस बनी हुई है. 

 

- इटाढ़ी में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के दौरान उप मुख्यमंत्री ने कही बात
- कहा जलता नहीं चुनेगी जंगलराज की सरकार, एक बार फिर नितीश बनेंगे मुख्यमंत्री

जागरण संवाददाता, बक्सर: राजपुर सुरक्षित विधानसभा सीट पर जदयू प्रत्याशी संतोष कुमार निराला के चुनाव प्रचार में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पिता ही हाईस्कूल मैदान में पहुंचे जहां उनके साथ मुजफ्फरपुर विधायक जनक चमार समेत कई नेता मौजूद रहे.


इस दौरान मतदाताओं को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री ने कहा कि एनडीए की सरकार के द्वारा गांव-गांव तक पक्की सड़क, घर-घर तक नल का जल एवं हर घर में निर्बाध बिजली आपूर्ति सुनिश्चित कराई गई है. उन्होंने कहा कि अगले 2 सालों में सभी घरों को 24 घंटे बिजली, हर खेत को बिजली और 6 रुपया 65 पैसे की जगह केवल 65 पैसे प्रति यूनिट बिजली मिलेगी. उन्होंने बातों बातों में यह भी कह दिया कि जो व्यक्ति नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार का जिंदाबाद नहीं करेगा जनता उसे वोट नहीं देगी.


उन्होंने कहा कि माले जैसी पार्टी जिसने अधिसंख्य लोगों की जमीन पर जबरन कब्जा किया हुआ है उसे बिहार में 23 सीट देकर महागठबंधन में बिहार में नरसंहार राज्य स्थापित करने की कोशिश की है. उन्होंने कहा कि, एक तरफ जहां लालू राबड़ी राज में जमकर लूट मची हुई थी वहीं, आज भी स्थिति जस की तस बनी हुई है. 


उन्होंने कहा कि, महागठबंधन  तेजस्वी प्रसाद यादव को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाकर प्रस्तुत करता है लेकिन, वह स्वयं नवीं पास हैं. आज बेरोजगार नौजवान बाइक खरीदने में भी संकोच करते हैं वहीं, लालू प्रसाद यादव के पुत्र के पास 15 लाख की मोटरसाइकिल और 40 लाख रुपये का मकान है. गरीबों को लूट कर इन्होंने अपना महल खरीदा है. लालू प्रसाद यादव के शासन काल को जंगलराज यूं ही नहीं कहा जाता है. उस समय अपहरण उद्योग चरम पर था. 

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि, जनता एनडीए की सरकार को एक बार फिर चुनने जा रही है और आगामी 10 सालों तक नितीश कुमार मुख्यमंत्री बनकर रहेंगे. उन्होंने रात को विधानसभा क्षेत्र के लोगों से एनडीए गठबंधन के जदयू प्रत्याशी संतोष कुमार निराला को भारी मतों से विजयी बनाकर मुख्यमंत्री के हाथों को मजबूत करने की बात कही.


मौके पर राजपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी संतोष कुमार निराला ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि, जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है और जनता का आशीर्वाद स्वरुप  वोट भी प्राप्त होगा.  उन्होंने कहा कि आज के मेरे कार्यक्रम में जो लोग आए हैं वह तो आशीर्वाद दे ही रहे हैं और जो लोग किसी कारणवश नहीं पहुंच पाए हैं, वह लोग भी अपना आशीर्वाद स्वरुप वोट हमें अवश्य दें. इसके लिए आपका भाई-भतीजा-बेटा संतोष निराला करबद्ध प्राथना करता है. उन्होंने कहा कि हमें पूर्ण विश्वास है कि हम लोग पुन: यहां से एनडीए का परचम लहराएंगे और विकास की गाथा को आगे बढ़ाएंगे. उन्होंने कहा कि, "मैं लगातार क्षेत्र भ्रमण में हूं और लोगों से अपने समर्थन में वोट देने की अपील कर रहा हूं और जनता का भी भरपूर समर्थन मिल रहा है. ऐसे में उन्हें पूर्ण रुप से विश्वास है कि जनता उन्हें एक बार दोबारा मौका देगी. जिसके बाद जो विकास का कार्य नहीं हो सके हैं उन्हें भी करने का कार्य उनके द्वारा किया जाएगा.



















Post a Comment

0 Comments