कल जिले में पहुँचेंगे सूबे के सीएम नीतीश कुमार

कहा कि नितीश सरकार में अपराध को खत्म किया गया, जिसमें काफी हद तक सफलता भी मिली है. अब बिहार को दूसरे राज्य में भी बिहार के लोगों को बेहतर नजर से देखा जा रहा है. अब इस सिलसिले को रोकना नहीं है.बल्कि, नितीश कुमार के हाथ को मजबूत करना है.

 

- चौसा और नावानागर में एनडीए के लिए वोट मांगेंगे सूबे के मुख्यमंत्री
- नितीश सरकार में कानून व्यवस्था में हुआ आमूल चूल परिवर्तन : अंजुम आरा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए सूबे के सीएम नितीश कुमार रविवार को दो बजे दिन में डुमरांव विधानसभा क्षेत्र के नावानगर खेल मैदान में आएंगे. इसके पूर्व वह चौसा हाई स्कूल मैदान में दिन में 11 बजे एक एक विशाल सभा को संबोधित करेंगे. इस आशय की जानकारी जेडीयू प्रत्याशी अंजुम आरा ने दी.


वहीं, शनिवार को भी जेडीयू से विधानसभा की प्रत्याशी अंजुम आरा ने जनसंपर्क अभियान चलाया. इस दौरान उन्होंने कहा कि एक वह दौर था जब लोग घरों से देर शाम निकलने से  कतराते थे. घर की महिलाओं व लड़कियों को अकेले बाहर नहीं जाने दिया जाता था. अभी अपने आप को असुरक्षित महसूस करते थे. उस पीड़ा और दर्द से सूबे की जनता को बाहर निकाला है. अंजुम आरा ने कहा कि नितीश सरकार में अपराध को खत्म किया गया, जिसमें काफी हद तक सफलता भी मिली है. अब बिहार को दूसरे राज्य में भी बिहार के लोगों को बेहतर नजर से देखा जा रहा है. अब इस सिलसिले को रोकना नहीं है.बल्कि, नितीश कुमार के हाथ को मजबूत करना है.



एनडीए प्रत्याशी ने विधान सभा क्षेत्र के चौगाई, बुड़ैला, परमानपुर सहित अन्य क्षेत्र का दौरा किया। इस दौरान उन्हे आपार जन सहयोग मिला. इस अवसर पर जेडीयू प्रवक्ता ओम प्रकाश सिंह सेतू, बलराम पांडेय, भरत मिश्रा, विशेश्वर ओझा, अनिल चौबे, छोटन चौबे सहित अन्य मौजूद थे.



















Post a Comment

0 Comments