5 साल का मेहनताना दे जनता, अगले 5 साल में बदल दूँगा क्षेत्र की सूरत : मुन्ना तिवारी

अपने सम्बोधन में उन्होनें महागठबंधन के तमाम साथियों को धन्यवाद दिया कि उनकी बदौलत उन्हें जनता का आपार स्नेह व आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है. उन्होनें  अपने सम्बोधन में कहा कि, पिछ्ले पांच साल के दौरान मैने क्षेत्र के लिए हर एक मंच पर आवाज बुलंद की और विपक्ष में होकर भी बक्सर  के विकास को लेकर अपनी प्रतिबद्धता को साबित किया. 


- विधायक ने कहा- सदन में मजबूती से रखी है विकास की मांग, आगे भी रहूंगा संघर्षरत
- कहा, अगले पाँच साल में पूरे होंगे विकास के अधूरे कार्य 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: "मैंने  क्षेत्र की समस्याओं की आवाज लगातार सदन में उठाई है. उसी का नतीजा है कि, आज बक्सर रेलवे स्टेशन रोड से लेकर बाजार समिति रोड के निर्माण  कार्य के शुरू हो जाने के साथ-साथ  हर वर्ग से जुड़ी समस्याओं का निराकरण किया जा रहा है. ऐसे में अपने द्वारा किए गए कार्यों के मेहनताने के स्वरूप में मैं जनता से अपने पक्ष में मताधिकार का प्रयोग करने को कह रहा हूं ताकि, जो काम अधूरे रह गए हैं आगामी 5 साल में मैं उनको भी पूरा करा सकूँ. यह कहना है महागठबंधन समर्थित कांग्रेस प्रत्याशी  संजय  कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी का.

निवर्तमान विधायक के नेतृत्व में जन आशीर्वाद यात्रा के समर्थन में  तहत आज साहोपाड़ा, बालापुर, गोगौरा, शेरपुर, उपाध्यायपुर, पांडेयपुर, कोठिया के साथ  दहीबर, दलसागर, पड़री और नगर के गोला बाजार में जनसम्पर्क कार्यक्रम का आयोजन हुआ. अपने सम्बोधन में उन्होनें महागठबंधन के तमाम साथियों को धन्यवाद दिया कि उनकी बदौलत उन्हें जनता का आपार स्नेह व आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है. उन्होनें  अपने सम्बोधन में कहा कि, पिछ्ले पांच साल के दौरान मैने क्षेत्र के लिए हर एक मंच पर आवाज बुलंद की और विपक्ष में होकर भी बक्सर  के विकास को लेकर अपनी प्रतिबद्धता को साबित किया. मैनें 30 वर्षों तक राजनीतिक संघर्ष  किया है और आज भी संघर्षशील हूँ. क्षेत्र ही नहीं बक्सर में जिसने मुझे याद किया, मैनें उनका साथ दिया. कोई आधी रात मे भी ढूंढता है तो मैं खड़ा मिलता हूँ.  मैंने सेवा की है और हमेशा करूंगा. मेरी कोशिश रही है कि,  मैं अपने क्षेत्र का विकास करुँ और इसको मैं पूरा कर के ही मानूंगा. इसलिये आप सभी देवरूपी जनता से निवेदन है कि, मुझे फिर से आशीर्वाद दें ताकि, मैं आपकी आवाज को सदन में मजबूती से उठाऊँ.


















Post a Comment

0 Comments