बाबरी विध्वंस मामले में सीबीआई न्यायालय के फैसले पर उड़े अबीर-गुलाल ..

मंदिर आंदोलन से जुड़े हुए कार्यकर्ताओं के द्वारा इसे ऐतिहासिक फैसला करार देते हुए स्थानीय संगमेश्वर महादेव मंदिर प्रांगण में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता विहिप के प्रदेश उपाध्यक्ष रामावतार पाण्डेय व संचालन विहिप के पूर्व जिलामंत्री चंद्रभूषण ओझा ने की. 


- मंदिर आंदोलन से जुड़े कार्यकर्ताओं ने की बैठक
- कहा, अभी और भी ऐतिहासिक फैसले होने बाकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: अयोध्या बाबरी विध्वंस केस के संबंध में सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा आरोपित सभी 32 लोगों को बरी किए जाने को लेकर नमामि बक्सर के नेतृत्व में मंदिर आंदोलन से जुड़े हुए कार्यकर्ताओं के द्वारा इसे ऐतिहासिक फैसला करार देते हुए स्थानीय संगमेश्वर महादेव मंदिर प्रांगण में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता विहिप के प्रदेश उपाध्यक्ष रामावतार पाण्डेय व संचालन विहिप के पूर्व जिलामंत्री चंद्रभूषण ओझा ने की. इस दौरान एक दूसरे को अबीर, गुलाल लगाकर कार्यकर्ताओं के बीच मिठाइयां बांटी गई. 

इस मौके पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विहिप के पूर्व महामंत्री चन्द्रभूषण ओझा ने कहा कि हिंदुओं के मान बिंदुओं का पुनरुद्धार होना जरूरी है, मथुरा और काशी भी प्रभु की कृपा से मुक्त हो समाज और सरकार का समर्थन मिले यह हर एक भारतीयों की इच्छा है. इस ऐतिहासिक फैसले के लिए न्यायालय को साधुवाद देते हुए उन्होंने कहा कि हमारे पूज्य संतों व नेताओं को गलत मंशा से राजनीतिक सत्ता के बल पर फंसाया गया और मंदिर आंदोलन को कमजोर करने का भरपूर प्रयास कर हिंदुओं को यथासंभव हताश करने का प्रयास किया गया. 

वहीं, कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बजरंग दल के पूर्व जिला संयोजक हरिशंकर गुप्ता ने कहा कि, विगत 28 वर्षो से रामभक्तों पर राष्ट्र द्रोहियों द्वारा लगाया गया झूठा आरोप आज खत्म हो गया. लेकिन, प्रभु श्री राम और हनुमान की कृपा से हर बाधा को पार करते हुए आज हमारे प्रभु श्री राम का भव्य मंदिर अयोध्या में बनने के लिए कार्य प्रारंभ हो गया है. यह देश के 130 करोड़ लोगों की जीत है. सामाजिक संगठन नमामि बक्सर के अध्यक्ष राघव कुमार पाण्डेय ने कहा कि अभी तो यह झांकी है काशी-मथुरा के साथ हजारों मंदिर आक्रांताओं के द्वारा जो विध्वंस किया गया वह भी बनना अभी बाकी है. हमें पूरा विश्वास है. प्रभु श्री राम के कृपा से एक ना एक दिन जितने भी गुलामी की प्रतीक हैं वह हटेंगे और देश में पुनः राम राज्य की स्थापना होगी. 

कार्यक्रम में नमामि बक्सर के अध्यक्ष राघव कुमार पाण्डेय, विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अध्यक्ष माननीय राम अवतार पाण्डेय, पूर्व जिला महामंत्री चंद्र भूषण ओझा, पूर्व बजरंग दल जिला संयोजक हरिशंकर गुप्ता, रामनिवास ओझा, मनोज मिश्रा, कपिल मुनि, राजकमल सिंह, नारायण उपाध्याय, अंचित सिन्हा, निक्कू ओझा, चिंता हरण पाठक आदि सैकड़ों लोग उपस्थित रहे.














Post a Comment

0 Comments