राष्ट्रीय नेताओं के साथ दुर्व्यवहार को लेकर गांधी की शरण में पहुंचे कांग्रेसी ..

राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी के हाथरस जाने के क्रम में यूपी प्रशासन के द्वारा किए गए दुर्व्यवहार पर सरकार के खिलाफ गांधीवादी नीतियों के तहत शांतिपूर्वक धरना का आयोजन किया गया. इस दौरान नेताओं ने कहा कि, वह प्रार्थना करते हैं कि महात्मा गांधी सरकार को सद्बुद्धि प्रदान करें.

 

- जयंती पर महात्मा गांधी व लाल बहादुर शास्त्री को किया नमन
- सरकार को सद्बुद्धि प्रदान करने की गांधी से की प्रार्थना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिला कांग्रेस कमेटी के जिला उपाध्यक्ष बजरंगी मिश्रा के अध्यक्षता में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के अवसर पर कवलदह पोखर स्थित महात्मा गांधी की आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर कृषि बिल के विरोध में एवं राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी के हाथरस जाने के क्रम में यूपी प्रशासन के द्वारा किए गए दुर्व्यवहार पर सरकार के खिलाफ गांधीवादी नीतियों के तहत शांतिपूर्वक धरना का आयोजन किया गया. इस दौरान नेताओं ने कहा कि, वह प्रार्थना करते हैं कि महात्मा गांधी सरकार को सद्बुद्धि प्रदान करें.

धरना कार्यक्रम के पश्चात जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यालय में दोनों विभूतियों के तैल चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए. इस दौरान कार्यक्रम का संचालन एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष अनुराग राज त्रिवेदी ने किया. कार्यक्रम में पूर्व विधायक श्रीकांत पाठक, पूर्व प्रदेश सचिव कामेश्वर पांडेय, राजर्षि राय, चौसा प्रखंड अध्यक्ष राजारमन पांडेय, अमरनाथ ओझा, रानू सिंह, संजय पांडेय, राम प्रतीक चौबे, विशाल खरवार, देवनंदन मिश्रा, जमाल अली, निशांत कुमार, रवि भूषण मिश्रा, वीरेंद्र राम, चितरंजन प्रसाद, अभिषेक जायसवाल समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

उधर, गांधी जयंती के मौके पर महिला विकास सेवा संस्थान के संयोजक गोविंद जायसवाल के नेतृत्व में तमाम महिला कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया तथा उनके बताए सत्य अहिंसा के मार्ग पर चलने का प्रण लिया.















Post a Comment

0 Comments