चुनाव ड्यूटी पर जा रही आंगनबाड़ी सेविका की दुर्घटना में मौत ..

वह अपने पुत्र धनजी कुमार के साथ बाइक से आ रही थी. जैसे ही उनकी बाइक दैतरा बाबा पुल के पास पहुंची उसी समय बक्सर की तरफ से तेज रफ्तार में जा रहा बोलेरो से बचने के लिए बाइक को किनारे करने का प्रयास किया तभी बाइक का संतुलन बिगड़ गया और यहां पर बनाए गए लगभग आधा दर्जन की संख्या में ब्रेकर के वजह से वह नीचे गिर गयी. 

 

- राजपुर थाना क्षेत्र के कोचस-बक्सर मुख्य मार्ग पर हुआ हादसा
- स्पीड ब्रेकर पर बिगड़ा बाइक का संतुलन, हुई दुर्घटना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के बक्सर कोचस मुख्य मार्ग स्थित दैतरा बाबा पुल के समीप बाइक से ड्यूटी करने आ रही आंगनबाड़ी सेविका माया देवी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. इस घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार यह बहुआरा गांव की रहने वाली है. जिसकी ड्यूटी राजपुर उच्च विद्यालय के पूर्वी भाग पर मिली थी. वह अपने पुत्र धनजी कुमार के साथ बाइक से आ रही थी. जैसे ही उनकी बाइक दैतरा बाबा पुल के पास पहुंची उसी समय बक्सर की तरफ से तेज रफ्तार में जा रहा बोलेरो से बचने के लिए बाइक को किनारे करने का प्रयास किया तभी बाइक का संतुलन बिगड़ गया और यहां पर बनाए गए लगभग आधा दर्जन की संख्या में ब्रेकर के वजह से वह नीचे गिर गयी. जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गयी. आनन-फानन में उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजपुर में भर्ती कराया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सदर अस्पताल रेफर किया गया. हालांकि, अस्पताल पहुंचने से पूर्व ही उनकी मौत हो गयी. बाद में शव को राजपुर प्रखंड मुख्यालय लाया गया. जहां पहुंचे बीडीओ अरुण सिंह ने परिजनों को सांत्वना दी. 


इस घटना के बाद मृतका के पति जगनारायण पासी, पुत्र धनजी कुमार, विनीत कुमार सहित अन्य लोगों का रोते-रोते बुरा हाल हो गया. इसे देख आसपास के प्रखंड कर्मी और अन्य चुनाव कर्मी भी पहुंच गए. सभी लोग ढांढ़स बना रहे थे. वहीं, कई आंगनबाड़ी सेविकाएं भी वहां पहुंच गयी, जो चुनाव अधिकारी को कोस रही थी कि, अगर इसे अपने ही गांव में ड्यूटी मिली होता तो इस तरह का हादसा नहीं होता. सेविकाओं और परिजनों ने चुनाव आयोग के तरफ से उचित मुआवजा देने की मांग की.


















Post a Comment

0 Comments