"बिहार में खुशहाली बा .." : अश्विनी चौबे"

उन्होंने विरोधियों पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव परिणाम आते ही सभी विरोधी बंगाल की खाड़ी में चले जाएंगे तथा एक बार फिर बिहार में सुशासन की सरकार होगी. उन्होंने कहा कि बिहार में भ्रष्टाचारियों का खात्मा होगा तथा अब कोई खूनी खेल नहीं होगा. उन्होंने कहा कि जो भी भ्रष्टाचारी तथा हत्यारे होंगे उनकी जगह अब सेंट्रल जेल में होगी. 


- एनडीए उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री
- प्रत्याशियों को दी जीत की अग्रिम बधाई, पहनायी विजय माला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे एनडीए के विधानसभा प्रत्याशियों के प्रचार-प्रसार के लिए जिले में पहुंचे. बक्सर से उन्होंने अपने चुनावी कार्यक्रम का शंखनाद किया. इस दौरान सोशल मीडिया पर चल रहे गीत "बिहार में का बा? .." के जवाब में उन्होंने कहा कि, "बिहार में खुशहाली बा .., विकास बा .." उन्होंने कहा कि, राम की शिक्षा स्थली, गौतम बुद्ध की ज्ञान स्थली के साथ ही बिहार प्रथम राष्ट्रपति डॉ राजेंद्र प्रसाद की भूमि रही है. यह भगवान महावीर का स्थान रहा है यहाँ चंद्रगुप्त और चाणक्य हैं. बिहार लोकतंत्र का आंगन है, बिहार में सत्य की हमेशा विजय होती है. 


उन्होंने विरोधियों पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव परिणाम आते ही सभी विरोधी बंगाल की खाड़ी में चले जाएंगे तथा एक बार फिर बिहार में सुशासन की सरकार होगी. उन्होंने कहा कि बिहार में भ्रष्टाचारियों का खात्मा होगा तथा अब कोई खूनी खेल नहीं होगा. उन्होंने कहा कि जो भी भ्रष्टाचारी तथा हत्यारे होंगे उनकी जगह अब सेंट्रल जेल में होगी. जहां उनके कर्मों के अनुसार उन्हें सजा दी जाएगी.

सभी प्रत्याशियों को पहनाई जीत की माला:

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि एनडीए के सभी कार्यकर्ता यह प्रण लें कि, जब तक चुनाव में जीत नहीं हो जाए तब तक वह सोएंगे नहीं. उन्होंने कहा कि सब एक साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. कहीं, कमल खिलेगा तो तीर भी चलेगा. उन्होंने कहा कि, गरीबों के नेता भी हमारे साथ हैं, ऐसे में जीत निश्चित है. उन्होंने सभी प्रत्याशियों को जीत की माला पहनाते हुए अग्रिम शुभकामनाएं प्रेषित की तथा कहा कि उनकी जीत जरूर होगी.



व्यवसायी प्रदीप राय को भी दी शुभकामना: 

केंद्रीय मंत्री ने व्यवसायी प्रदीप राय को भी शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए यह कहा कि वह सदा एनडीए समर्थित कार्यकर्ताओं की मदद करने में तत्पर रहते हैं ऐसे में बधाई के पात्र हैं. उन्होंने प्रदीप राय को भविष्य के लिए भी शुभकामनाएं दी. दरअसल, प्रदीप राय को एनडीए की तरफ से ब्रह्मपुर विधानसभा का टिकट मिलने की चर्चा जोरों पर थी लेकिन, बाद में वह सीट वीआइपी के खाते में चली गयी.


प्रत्याशियों ने कहा, जनता को बताएंगे सरकार के द्वारा किए गए कार्य:

राजपुर से एनडीए के प्रत्याशी संतोष निराला, बक्सर से परशुराम चतुर्वेदी, ब्रह्मपुर से इंडिया के प्रत्याशी जय राज चौधरी तथा डुमराँव से पहुँचे कार्यकर्ताओं ने कहा कि वह क्षेत्र की जनता को बिहार के डबल इंजन के सरकार के द्वारा किए गए विकास के बारे में जागरूक करेंगे तथा बिहार में एक बार फिर सुशासन की सरकार बनाने की अपील करेंगे.


















Post a Comment

0 Comments