मुरार गैंग रेप: अनुसंधान में आया नया मोड़, आरोपी दोष मुक्त, महिला को बताया चरित्रहीन ..

देश स्तर पर हो रही फजीहत के बाद पुलिस ने मामले की लीपापोती का पूरा प्रबंध कर लिया है. महिला अभी सदमे में है तथा पुलिस ने उसका बयान नहीं लिया लेकिन, पुलिस ने पूरी कहानी बता दी जिसमें महिला को चरित्रहीन तक करार दे दिया गया. हालांकि, पुलिसिया अनुसंधान कि यह दिशा पुलिस को कहीं ना कहीं कटघरे में खड़ा करती है.

 

- अनुसंधान में पुलिस ने बताएं कई अनजान राज
- कहा, अपने प्रेमी से मिलने के लिए गई थी विवाहिता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: अनुसंधान को मंजिल तक पहुंचाने में विफल रही पुलिस में आखिरकार चौगाई गैंगरेप मामले को एक अनोखा मोड़ दे दिया है. विश्वस्त सूत्रों के अनुसार, देश स्तर पर हो रही फजीहत के बाद पुलिस ने मामले की लीपापोती का पूरा प्रबंध कर लिया है. महिला अभी सदमे में है तथा पुलिस ने उसका बयान नहीं लिया लेकिन, पुलिस ने पूरी कहानी बता दी जिसमें महिला को चरित्रहीन तक करार दे दिया गया. हालांकि, पुलिसिया अनुसंधान कि यह दिशा पुलिस को कहीं ना कहीं कटघरे में खड़ा करती है.

पुलिस का कहना है कि यह मामला गैंगरेप का था ही नहीं बल्कि, यह मामला तो प्रेम प्रसंग का है. इस संदर्भ में पुलिस के द्वारा बताया जा रहा है कि मामला प्रेम प्रसंग का है. महिला ने गैंगरेप की झूठी कहानी गढ़ी थी. जिसमें उसका पिता भी शामिल था. इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी के बाद सारा राज खुल गया. दोनों लोगों को जेल भेजा गया है. पुलिस के द्वारा बताया गया कि 11 अक्टूबर की पहले सुबह मुरार थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले राजकुमार की 30 वर्षीय शादीशुदा बेटी और उसका बेटा गांव के ही पास एक आहार में फेंके हुए मिले थे. दोनों को तत्काल इलाज के लिए ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया तथा महिला के पिता ने बताया कि उसके साथ गांव के ही दो लोगों ने तीन अन्य अज्ञात लोगों के साथ मिलकर गैंगरेप किया तथा उसके सामने ही बच्चे को मार डाला. 


पीड़िता के पिता बयान पर उसके गांव के ही रहने वाले भीम यादव और मीना राम के अलावा तीन अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. तत्काल मीना राम को पकड़ कर जेल भेज दिया गया. लेकिन, पुलिस ने जब अनुसंधान शुरू किया तो महिला का मोबाइल लोकेशन ट्रेस करने पर यह मालूम चला कि 10 अक्टूबर को वह अपने कथित प्रेमी के साथ राजपुर थाने के सोनपा गांव में थी. बकौल पुलिस महिला का राजपुर थाने के ओरा निवासी चुलबुल राजभर से प्रेम संबंध है, जो 6 माह पहले शुरू हुआ. चुलबुल की उसके गांव में रिश्तेदारी है और वह अक्सर बाहर आया-जाया करता था. इसी बीच दोनों में प्रेम-संबंध स्थापित हो गया इसी बीच घटना के दिन रवि उक्त महिला के गांव पहुंचा जहां से महिला अपने 6 वर्ष इकलौते बेटे के साथ निकली थी और सड़क पर खड़ी थी. रवि और चुलबुल वहां बाइक के पहुंचे और महिला को लेकर सोनपा चले गए सोनपा में चुलबुल की बहन की शादी भी हुई है. 


महिला को दिन भर चुलबुल ने अपने बहनोई राधेश्याम राजभर के घर में रखा आधी रात को महिला से कहा कि उसके पिता की तबीयत खराब है. जिसके बाद वह ऑटो में बैठाकर उसके गांव के लिए निकल पड़ा. साथ में रवि और राधेश्याम भी थे. दो-तीन घंटे के बाद सभी लोग मुरार थाना के संबंधित गांव के समीप नहर के पास पहुंचे जहां महिला उतर गई इसी बीच चुलबुल का उससे विवाद हुआ. पुलिस की माने तो इसी विवाद में सभी ने महिला और उसके बेटे को पानी में फेंक दिया जिससे कि बच्चे की मौत हो गई. हालांकि, पुलिस अभी इस बात पर भी स्पष्ट रूप से कायम नहीं है कि, बच्चा पानी में कैसे गया क्योंकि पीड़िता अभी सदमे में है. इसलिए पुलिस उससे पूछताछ नहीं कर रही. लेकिन, पुलिस ने कहा कि मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए भी पूछताछ की जाएगी. अगर वह दोषी पाई गई उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

पुलिस का मानना है कि महिला ने पुलिस की काफी फजीहत कराई है. उधर, महिला का कथित प्रेमी चुलबुल फरार है. जिसके लिए छापेमारी की जा रही है मामले में एसपी ने मीडिया से दूरी बना ली है. कई बार फोन करने पर भी वह फोन नहीं उठा रहे हैं. हालांकि, पुलिस सूत्र के मुताबिक एसपी ने कहा है कि, चुलबुल राजभर को पकड़ने की कोशिश की जा रही है हालांकि, उनकी इस मामले में संलिप्तता नहीं मिली है.


















Post a Comment

0 Comments