जनसंपर्क में बोले मुन्ना तिवारी, वास्तविक विकास के लिए पंजा छाप पर वोट देना जरूरी ..

ऐसे में अगर वास्तविक रूप से विकास की बयार बक्सर में बहानी है तो महागठबंधन के हाथों को मजबूत करना होगा. जिसके बाद सूबे में तेज-तेजस्वी की सरकार बनेगी जो गरीब और शोषित, वंचित व मजदूरों की हितैषी होगी तथा युवाओं को रोजगार से लेकर विकास के अन्य कार्य तेज गति से आगे बढ़ाएगी.

 

- बक्सर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में महागठबंधन के साथियों के साथ विधायक ने किया भ्रमण
- कहा, सदन में उठे विकास की आवाज इस लिए उन्हें दे वोट

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सदर विधानसभा से कांग्रेस के विधायक तथा महागठबंधन के प्रत्याशी संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने लोगों से विधानसभा चुनाव में उन्हें जीत दिलाने की अपील करते हुए विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों का तूफानी दौरा किया. इस दौरान उन्होंने मिश्रवलिया, चौसा, चौसा गोला, सरेंजा के साथ ही जिला मुख्यालय के सोहनी पट्टी, चीनी मिल, आदि इलाकों का भी भ्रमण किया तथा बक्सर के साथ ही बिहार में वास्तविक विकास के लिए लोगों से पंजा छाप पर वोट देने की अपील की. 


उन्होंने क्षेत्र की जनता से मुलाकात के दौरान कहा कि, विधायक बनने के बाद वह लगातार जन सेवा में तत्पर रहे हैं. सर्किट हाउस में सुबह 11:00 से संध्या 5:00 तक वह लगातार लोगों से मिलजुल कर उनकी समस्याओं को सुनने तथा उनके निराकरण के उपायों में तल्लीन रहते हैं. इसके साथ ही कोरोना का जैसी वैश्विक त्रासदी के दौरान भी आर्थिक रूप से विपन्न लोगों के बीच राशन आदि का वितरण की वह लगातार कराते रहें. यही नहीं, बक्सर के विकास के लिए उन्होंने शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की स्थापना में अपना योगदान दिया. साथ ही स्टेशन रोड के चौड़ीकरण के लिए भी सदन में आवाज उठाई जिसका नतीजा आज लोगों के सामने है. 


उन्होंने बताया कि, वह आगे भी निरंतर बक्सर के विकास के लिए तत्पर रहें इसके लिए अबकी बार भी उन्हें जनता चुनाव में जिताएं ताकि वह जनता की आवाज बनकर सदन में गूंजे और जनता को मिलने वाली सुविधाएं बढ़ें तथा बक्सर के विकास के लिए किए जाने वाले कार्य लगातार होते रहे.

उन्होंने अपने कार्यकाल के विषय में लोगों से चर्चा करते हुए कहा कि पिछले 5 साल के दौरान उन्होंने विकास के कई नए आयाम स्थापित किए जबकि, केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री सह सांसद के द्वारा कभी भी बक्सर के विकास के बारे में कोई सार्थक चर्चा किसी ने नहीं सुनी. ऐसे में अगर वास्तविक रूप से विकास की बयार बक्सर में बहानी है तो महागठबंधन के हाथों को मजबूत करना होगा. जिसके बाद सूबे में तेज-तेजस्वी की सरकार बनेगी जो गरीब और शोषित, वंचित व मजदूरों की हितैषी होगी तथा युवाओं को रोजगार से लेकर विकास के अन्य कार्य तेज गति से आगे बढ़ाएगी.


















Post a Comment

0 Comments