सड़क दुर्घटना के शिकार हुए बाइक सवार युवक, एक की मौत, दूसरा गंभीर ..

मौके पर ही एक युवक की मौत हो गयी वहीं, एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया.  इस घटना के बाद ट्रक का चालक और खलासी ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गए हैं. वहीं, पुलिस ने ट्रक को अपनी अभिरक्षा में ले लिया है. उधर, घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कृतपुरा के पास कोचस - बक्सर मुख्य सड़क को जाम कर मुआवजे की मांग के लिए विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया 


 

- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के इटाढ़ी बाज़ार के पास हुआ हादसा
- मुआवजे की माँग को लेकर परिजनों ने किया कोचस-बक्सर मुख्य मार्ग को जाम


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: अहले सुबह वासुदेवा ओपी के पास हुई सड़क दुर्घटना के बाद एक बार फिर इटाढ़ी थाना क्षेत्र के इटाढ़ी दुर्गा मंदिर के समीप एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, वहीं, उसका एक साथी जख्मी हो गया. मृतक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बलुआ गांव का रहने वाला था. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों युवक बाइक पर सवार होकर इटाढ़ी की तरफ जा रहे थे तभी इटाढ़ी बाज़ार के पास ट्रक से टक्कर हो जाने के बाद मौके पर ही एक युवक की मौत हो गयी वहीं, एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया.  इस घटना के बाद ट्रक का चालक और खलासी ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गए हैं. वहीं, पुलिस ने ट्रक को अपनी अभिरक्षा में ले लिया है. उधर, घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कृतपुरा के पास कोचस - बक्सर मुख्य सड़क को जाम कर मुआवजे की मांग के लिए विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया है.


इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बलुआ गाँव निवासी मंगल गोंड के पुत्र चन्दन गोंड अपने मित्र के साथ बाइक से इटाढ़ी की तरफ जा रहा था तभी इटाढ़ी दुर्गा मंदिर के समीप एक ट्रक से जोरदार टक्कर हो गयी. इस घटना के बाद आक्रोशित मृतक के परिजनों ने मुआवजे की माँग को लेकर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कृतपुरा गांव के समीप सड़क जाम कर दिया, जिससे कि घंटों तक यातायात प्रभावित रहा. समाचार लिखे जाने तक जाम खत्म नहीं हो सका था.


मामले में पूछे जाने पर इटाढ़ी थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है , वहीं, चालक और खालसी मौके से फरार हैं. मामले में वाहन के नंबर के आधार पर वाहन मालिक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.




















Post a Comment

0 Comments