साबित खिदमत फाउंडेशन जरूरतमंदों के लिए बढ़ाए मदद के हाथ ..

विभिन्न क्षेत्रों से पहुंचे जरूरतमंद महिलाओं तथा लोगों को राशन आदि के पैकेट उपलब्ध कराएं, साथ ही यह भी कहा कि कोरोना काल ने जो परिस्थितियां पैदा की है उन परिस्थितियों से निबटने के लिए जब भी जरूरत पड़ेगी फाउंडेशन उनके लिए तैयार है.
- जरूरतमंदों के बीच संस्था ने किया खाद्यान्न का वितरण
- चीनी मिल स्थित अस्पताल परिसर में आयोजित किया गया कार्यक्रम


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मानवता की सेवा में सदैव तत्पर रहने वाले साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा एक बार फिर जरूरतमंदों का सहयोग किया गया. फाउंडेशन के निदेशक डॉ. दिलशाद आलम ने चीनी मिल स्थित साबित खिदमत फाउंडेशन के अस्पताल परिसर में विभिन्न क्षेत्रों से पहुंचे जरूरतमंद महिलाओं तथा लोगों को राशन आदि के पैकेट उपलब्ध कराएं, साथ ही यह भी कहा कि कोरोना काल ने जो परिस्थितियां पैदा की है उन परिस्थितियों से निबटने के लिए जब भी जरूरत पड़ेगी फाउंडेशन उनके लिए तैयार है.

इस दौरान लोगों से बातचीत करते हुए डॉ. दिलशाद ने बताया कि जल्द ही फाउंडेशन के बैनर तले एक नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर व दवा वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. कार्यक्रम संस्था के चीनी मिल स्थित अस्पताल परिसर में आयोजित होगा.

उन्होंने बताया कि कोरोना संकट काल मे संस्था के द्वारा विभिन्न क्षेत्रों के सैकड़ों जरूरतमंद परिवारों को गोद लिया गया है. सभी की आवश्यक आवश्यकताओं की पूर्ति हेतु संस्था कृत-संकल्पित है तथा नियमित रूप से कार्य भी कर रही है. आगे भी यदि जरूरत होगी तो अन्य लोगों की मदद के लिए भी संस्था अपने हाथ बढ़ाएगी.

मौके पर साबित खिदमत फाउंडेशन की तरफ से हरेंद्र यादव, आशीष पांडेय, मुर्शीद रज़ा, आशीष राय समेत कई लोग मौजूद रहे.

























Post a Comment

0 Comments