पुलिस भर्ती की तैयारी को सड़क पर दौड़ लगा रही युवतियां आई ट्रक की चपेट में, एक की मौत दूसरी गंभीर ..

घटना की सूचना मिलते ही  स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार मृतिका व घायल छोटी बहन दोनो का बिहार पुलिस में लिखित परीक्षा पास होने के बाद फिजिकल तैयारी के लिए सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थी, तभी यह दर्दनाक हादसा सामने आया.


- वासुदेवा ओपी के आथर बीन टोली के समीप हुआ हादसा
- आक्रोशित लोगों ने किया एनएच-120 को जाम पुलिस कर रही समझाने का प्रयास


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  बासुदेवा ओपी क्षेत्र के आथर बीन टोली के समीप बुधवार की सुबह 4 बजे सुबह सड़क दुर्घटना में मॉर्निंग वॉक करने निकली दो सगी बहने ट्रक की चपेट में आ गई. जिससे एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई तथा दूसरे की गंभीर हालत में इलाज जारी है. दोनों ने बिहार पुलिस की लिखित परीक्षा उत्तीर्ण कर ली थी अब फिजिकल की तैयारी कर रही थी.


इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी भरत तिवारी की पुत्री खुशबू कुमारी (22 वर्ष) तथा उसकी छोटी बहन प्रातू कुमारी (20वर्ष) मॉर्निंग वॉक के लिए सड़क पर निकले थे इसी बीच यह हादसा हो गया गंभीर रूप से घायल प्रात का इलाज बक्सर के गोलंबर स्थित एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है. 

उधर, घटना के बाद उग्र ग्रामीणों ने एनएच 120 को जाम कर दिया है. घटना की सूचना मिलते ही  स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार मृतिका व घायल छोटी बहन दोनो का बिहार पुलिस में लिखित परीक्षा पास होने के बाद फिजिकल तैयारी के लिए सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थी, तभी यह दर्दनाक हादसा सामने आया.





















Post a Comment

0 Comments