भाजपा नेता से लूटपाट, मांगी रंगदारी, दी जान से मारने की धमकी ..

बगेन गोला थाना क्षेत्र के कुरुथिया गांव के रहने वाले भाजपा नेता उदय कुमार उज्जैन से मारपीट तथा लूटपाट के साथ रंगदारी की मांग की गई है. मामले को लेकर थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.


- बगेन गोला थाना क्षेत्र के भदवर गाँव का है मामला
- नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध दर्ज कराई गई है प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बगेन गोला थाना क्षेत्र के कुरुथिया गांव के रहने वाले भाजपा नेता उदय कुमार उज्जैन से मारपीट तथा लूटपाट के साथ रंगदारी की मांग की गई है. मामले को लेकर थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा नेता उदय कुमार उज्जैन पर थाना क्षेत्र के भदवार गांव में ईट भट्ठा चलाते हैं. वहां से वह अपने घर की तरफ जा रहे थे. 

जैसे ही वह गांव में लगाए गए बीएसएनएल टावर के पास पहुंचे तभी स्थानीय निवासी मनीष कुमार उर्फ कल्लू सिंह तथा उनके भाई मनीष एवं पिता ने मिलकर उनकी गाड़ी को रोक दिया तथा मनीष ने कनपटी पर पिस्तौल रखकर अपने भाई आशीष के सहयोग से जेब में रखे 27 हज़ार रुपये नगद तथा एक भर के सोने की चेन छीन ली तथा कहा कि ईंट भट्ठा चलाने के लिए हर वर्ष 2 लाख रुपये की रंगदारी देनी पड़ेगी. अन्यथा उनकी हत्या कर दी जाएगी. मामले को लेकर थानाध्यक्ष से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन, उनसे से संपर्क नहीं हो सका.


















Post a Comment

0 Comments