घर में घुसकर महिला के साथ जबरदस्ती का प्रयास, नामजद प्राथमिकी दर्ज ..

 तब पीड़िता के शोर मचाने पर सभी आरोपित भाग गए. इसके अगले ही दिन 29 अक्टूबर को दिन के करीब एक बजे दोबारा आरोपितों द्वारा गलत हरकत करने के साथ छेड़छाड़ किया गया. तब पीड़िता गांव से बाहर अपने खेतों की ओर जा रही थी तभी बीच में सुनसान पाते हुए आरोपितों द्वारा कुत्सित हरकत की गई.

 

- सिमरी थाना क्षेत्र के एक गाँव का है मामला
- प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही आगे की कार्रवाई में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सिमरी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की 45 वर्षीय महिला के साथ गांव के ही कुछ दबंग लोगों द्वारा छेड़खानी और जबरदस्ती के प्रयास का मामला सामने आया है. इस मामले में पीड़िता के बयान पर महिला थाना में आरोपितों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की तहकीकात में लगी है.

इसकी जानकारी देते महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया कि पीड़िता के बयान के अनुसार गांव के पांच से छह दबंगों द्वारा उसके साथ छेड़खानी तथा जबरदस्ती करने का दो बार प्रयास किया गया है. महिला ने अपने बयान में बताया है कि पहली घटना 28 अक्टूबर की रात 9 बजे की है. तब वो अपने घर में लेटी हुई थी, कि तभी गांव के ही पांच से छह लोग जबरन उसके घर में प्रवेश कर गए और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगे. तब पीड़िता के शोर मचाने पर सभी आरोपित भाग गए. इसके अगले ही दिन 29 अक्टूबर को दिन के करीब एक बजे दोबारा आरोपितों द्वारा गलत हरकत करने के साथ छेड़छाड़ किया गया. तब पीड़िता गांव से बाहर अपने खेतों की ओर जा रही थी तभी बीच में सुनसान पाते हुए आरोपितों द्वारा कुत्सित हरकत की गई.

महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में पीड़िता के बयान पर गांव के जामवंत सिंह तथा धनजी सिंह को नामजद करते हुए तीन से चार अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. घटना की प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आरोपों की जांच के साथ आगे की कार्रवाई में जुटी है.


















Post a Comment

0 Comments