निर्वाचन जागरूकता को डीएम ने किया वीडियो का लोकार्पण, कहा - "बेफिक्र हो करें मतदान ..

सभी मतदान दल कर्मी मास्क सैनिटाइजर, फेस शील्ड के साथ तैयार रहेंगे. उन्होंने आम मतदाताओं से बेफिक्र होकर मतदान करने हेतु आने की अपील की. मतदान केंद्रों पर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ सैनिटाइजर ग्लव्स आदि की व्यवस्था रहेगी.
वीडियो लोकार्पण के दौरान डीएम, डीडीसी तथा एडीएम (बाएं से दाएं)

 

- लोगों से मतदान में शामिल होने की जिला प्रशासन ने की अपील 
- बताया, मतदान केंद्रों पर होगी संक्रमण रोधी व्यवस्था


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिले में 28 अक्टूबर को मतदान की तिथि निर्धारित है. इस अवसर  पर प्रशासन ने जिले के सभी मतदाताओं से शत-प्रतिशत मतदान करने हेतु अपील करते हुए स्वीप कार्यक्रम के तहत एक आकर्षक वीडियो तैयार किया. जिसका जिला निर्वाचन पदाधिकारी जिला पदाधिकारी बक्सर के द्वारा लोकार्पण किया गया.

लोकार्पण समारोह में जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी ने अपने संबोधन में कहा कि मतदान के अवसर पर बक्सर के मतदाता ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करने को मतदान केंद्रों तक आए इसके लिए सारी सुविधाएं उपलब्ध कराने की तैयारी की जा रही है. इसी क्रम में कोविड-19 से बचाव हेतु पूरी तैयारी के बारे में भी विस्तार से बताया गया. सभी मतदान केंद्रों को सैनिटाइज मतदान के पूर्व करवाया जाएगा सभी मतदान दल कर्मी मास्क सैनिटाइजर, फेस शील्ड के साथ तैयार रहेंगे. उन्होंने आम मतदाताओं से बेफिक्र होकर मतदान करने हेतु आने की अपील की. मतदान केंद्रों पर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ सैनिटाइजर ग्लव्स आदि की व्यवस्था रहेगी. गर्भवती दिव्यांग एवं वयोवृद्ध मतदाताओं के लिए ग्रीन चैनल की व्यवस्था की गई है. उन्हें कतारबद्ध नहीं होना होगा. मतदान के लिए मतदान केंद्रों पर रैंप, पेयजल, शौचालय की समुचित व्यवस्था  को उपलब्ध कराया जाएगा. प्रवेश के पश्चात एवं निकासी के पश्चात हाथ की सफाई हेतु सैनिटाइजर की व्यवस्था रहेगी.

लोकार्पण समारोह में उप विकास आयुक्त डॉ. योगेश कुमार सागर, अपर समाहर्ता चंद्रशेखर झा, जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी, जिला के सभी वरीय पदाधिकारी उपस्थित थे.


















Post a Comment

0 Comments