स्वच्छ लोकतंत्र के निर्माण के लिए करें मतदान : अंजुम आरा

साथ ही इस बात का भी ध्यान रखें की प्रतिनिधि में वह दम हो जो जनता की बात को पूरे जोरदार तरीके से सदन के पटल पर रख सकें. अपने क्षेत्र की जनता के लिए बेहतर कानून बनाने में सक्षम हो सके. आम जनता की परेशानियों को दूर करने का माद्दा हो. 

 

- कहा, सोच समझ करेे उममीदवार का चुनाव
- डुमराँव विधान सभा से राजग की प्रत्याशी हैं अंजुम आरा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: स्वच्छ लोकतंत्र के निर्माण के लिए सभी मतदाताओं को अपने मताधिकार का प्रयोग  करने की जरूरत है. विधान सभा के सभी वोटरों से अपील है कि, आगामी 28 अक्टूबर को अपने बूथ पर पहुंचकर वोट दे. उक्त अपील डुमरांव विधान सभा की एनडीए प्रत्याशी अंजुम आरा ने जनसंपर्क अभियान के दौरान की. उन्होंने कहा कि वोट देने से पहले वोटर अपने प्रत्याशियों के बारे में जांच परख लें. तब अपना मत उन्हें दें. साथ ही इस बात का भी ध्यान रखें की प्रतिनिधि में वह दम हो जो जनता की बात को पूरे जोरदार तरीके से सदन के पटल पर रख सकें. अपने क्षेत्र की जनता के लिए बेहतर कानून बनाने में सक्षम हो सके. आम जनता की परेशानियों को दूर करने का माद्दा हो. 

उन्होंने कहा कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ने ऐसे लोकतंत्र की संरचना की जो जनता की देखरेख में चलती है. जनता ही इसकी मालिक होती है. अत: आप सब से निवेदन है कि मालिक बनकर अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करें. उन्होंने कहा कि मतदान के पिछले रिकार्ड देखने पर यह प्रतीत हो रहा है कि महज 50 फीसदी ही लोग अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए ही बूथ पर आते हैं. इस बार रिकार्ड मतदान करने की जरूरत है. इसके लिए अभी को कृत संकल्प लेने की जरूरत है. तभी एक स्वच्छ लोकतंत्र का निर्माण हो पाएगा.


















Post a Comment

0 Comments