रेलवे टिकट के साथ दलाल गिरफ्तार ..

उन्होंने बताया कि इस धंधे में रेलवे के कर्मचारी का हाथ होने की संभावना है. मामले की जांच की जा रही है. अभी दोनों से पूछताछ की जा रही है. बता दें कि, कुछ दिन पहले आरियाव गांव से आरपीएफ ने एक टिकट दलाल को कई टिकटो के साथ गिरफ्तार किया था. जहां पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया. 

 

- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के अरियांव गांव में मिली सफलता
- रेल कर्मियों से संबंध की भी हो रही है पुलिस जांच

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: रेल टिकट दलालों के विरुद्ध लगातार चलाए जा रहे अभियानों के तहत आरपीएफ को को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. रेलवे टिकट की दलाली करने वाले दलाल को आरपीएफ ने अरियांव से गिरफ्तार किया है. दलाल के पास से रेलवे का 13 ई-टिकट, एक मोबाइल, आधार कार्ड और  बैंक पासबुक बरामद किये है. फिलहाल पुलिस दलाल से पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार दलाल कृष्णब्रह्मथाना क्षेत्र के आरियांव गांव का रहने वाला शत्रुघ्न महतो बताया जाता है. वहीं, छापेमारी की सूचना मिलते ही पूरे जिले में हड़कंप मच गया है.
 
आरपीएफ इंस्पेक्टर श्याम बिहारी ने बताया कि वरीय अधिकारियों ने सूचना दिया कि आरियाव गांव का रहने वाला शत्रुध्न महतो रियल मानगो एप से फर्जी तरीके से ई-टिकट कर रहा है. साथ ही टिकट के दुगने पैसे में यात्रियों को उपलब्ध कराते हैं. वरीय अधिकारियों ने इसकी सूचना बक्सर आरपीएफ को दी.  सूचना मिलते ही क्राइम बक्सर आरपीएफ टीम का गठन किया गया. जिसका नेतृत्व आरपीएफ सब इंस्पेक्टर श्याम बिहारी कर रहे थे. उनके साथ शैलेश कुमार ओझा, पीके सिंह समेत कई जवानों का टीम था. टीम ने आरियाव गांव में शत्रुध्न महतो के घर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान उसके घर से रेलवे ई टिकट समेत कई जरुरी कागजात बरामद हुआ है.

उन्होंने बताया कि उसके मोबाइल में 13 ई-टिकट पाए गए. उन्होंने बताया कि इस धंधे में रेलवे के कर्मचारी का हाथ होने की संभावना है. मामले की जांच की जा रही है. अभी दोनों से पूछताछ की जा रही है. बता दें कि, कुछ दिन पहले आरियाव गांव से आरपीएफ ने एक टिकट दलाल को कई टिकटो के साथ गिरफ्तार किया था. जहां पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया. आरपीएफ इंस्पेक्टर ने बताया कि, यह अभियान लगातार चलता रहेगा तथा रेलवे टिकट दलालों के विरुद्ध कार्रवाई की जाती रहेगी.


















Post a Comment

0 Comments