आचार संहिता उल्लंघन में तीन प्रत्याशियों के पांच प्रचार वाहन जब्त ..

नगर परिषद के सिटी मैनेजर असगर अली ने बताया कि, निर्दलीय प्रत्याशी रविराज के तीन प्रचार वाहनों के साथ साथ संजय कुमार चौबे का एक तथा एनडीए के प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी का एक प्रचार वाहन जब्त किया गया है. उन्होंने बताया कि, सभी प्रचार वाहनों पर अनुमति से अधिक बैनर पोस्टर लगाए गए थे.

 

- नगर परिषद के सिटी मैनेजर ने थाने में दर्ज कराई नामजद प्राथमिकी
- कहा, आचार संहिता उल्लंघन करने पर होगी कठोर कार्रवाई


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: विधानसभा चुनाव के दौरान आदर्श आचार संहिता के अनुपालन के लिए भी प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है. इसे लेकर सी-विजिल भी प्रभावी ढंग से काम कर रहा है तथा सीधे ऐप पर की गई शिकायतों के मद्देनजर भी कार्रवाई की जा रही है.

मंगलवार को देर शाम प्रशासन के द्वारा चलाए जा रहे जांच अभियान के दौरान निर्दलीय प्रत्याशी रविराज, संजय कुमार चौबे तथा एनडीए प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी के समर्थन में प्रचार-प्रसार कर रहे प्रचार वाहनों पर अनुमति से अधिक बैनर पोस्टर लगाए जाने के आरोप में कुल पाँच वाहनों को जब्त किया गया.

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए नगर परिषद के सिटी मैनेजर असगर अली ने बताया कि, निर्दलीय प्रत्याशी रविराज के तीन प्रचार वाहनों के साथ साथ संजय कुमार चौबे का एक तथा एनडीए के प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी का एक प्रचार वाहन जब्त किया गया है. उन्होंने बताया कि, सभी प्रचार वाहनों पर अनुमति से अधिक बैनर पोस्टर लगाए गए थे. ऐसे में सभी प्रत्याशियों के विरुद्ध आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के मामले में नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है. उन्होंने कहा कि, आदर्श आचार संहिता का अनुपालन हर व्यक्ति को करना है. अगर, अनुपालन करने में कोताही बरती जाती है तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी. उधर निर्दलीय प्रत्याशी रविराज का कहना है कि, साजिश के तहत उनके विरुद्ध इस तरह की कार्यवाही की गई है.


















Post a Comment

0 Comments