बेखौफ अपराधियों ने खैनी व्यवसायी को मारी गोली, गंभीर हालत में रेफर ..

तभी उनके दुकान के पास ही बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें दनादन तीन गोलियां मार दी. बताया जा रहा है कि एक गोली उनके बाँह तथा दो गोलियां उनकी पीठ में लगी जिससे कि, वह वही निढाल होकर गिर गए और अपराधी बाइक चलाते हुए तेजी से भाग निकले.



- नगर के मेन रोड में शाम तकरीबन 8:30 बजे हुई घटना
- कृष्णा सिनेमा के समीप दुकान चलाते हैं खैनी व्यवसायी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर में बेखौफ अपराधियों का तांडव एक बार फिर देखने को मिला है. अपराधियों ने एक खैनी व्यवसायी को गोली मार दी है. गोली लगने से घायल व्यक्ति को आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें अन्यत्र रेफर कर दिया गया है. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नगर के मेन रोड में कृष्णा सिनेमा के समीप स्टेट बैंक के एटीएम के बगल में खैनी दुकान चलाने वाले नेहरु नगर निवासी रमेश कुमार नामक 40 वर्षीय व्यवसायी प्रतिदिन की तरह मंगलवार की शाम तकरीबन 8:30 बजे अपनी दुकान को बंद कर अपने घर की तरफ जाने के लिए तैयारी कर रहे थे तभी, उनकी दुकान के पास ही बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें दनादन तीन गोलियां मार दी. बताया जा रहा है कि एक गोली उनके बाँह तथा दो गोलियां उनकी पीठ में लगी जिससे कि, वह वहीं, निढाल होकर गिर गए और अपराधी बाइक चलाते हुए तेजी से भाग निकले.

घटना की सूचना तुरंत ही नगर थाने की पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी. उधर, परिजनों ने तुरंत ही घायल व्यवसायी को सदर अस्पताल पहुंचाया जहां अस्पताल में चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें अन्यत्र ले जाने की सलाह दी. घटना के बाद आसपास के व्यवसायियों में दहशत का माहौल कायम हो गया है.

बता दें कि, नगर में इन दिनों इस तरह की घटनाएं आम हो गई हैं. पिछले ही दिनों एक अधिवक्ता को उस वक्त गोली मार दी गई थी जब वह दिन में तकरीबन 10:00 बजे अपने घर से निकलकर कचहरी की तरफ जा रहे थे वहीं, आज हुई घटना में भी शाम 8:30 बजे ही इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है. हालांकि, पुलिस हर बार की तरह जांच में जुटी हुई है अब देखना यह होगा कि अपराधियों को पकड़ने की दिशा में क्या कार्रवाई करती है.


















Post a Comment

0 Comments