चुनाव आयोग के निर्देश पर हटाए गए अपर समाहर्ता चंद्रशेखर झा ..

कोरोना काल से लेकर आम दिनों में भी वह अत्याधिक काम करने वाले अधिकारी के रूप में जाने जाते रहे हैं. इस दौरान एक बार वह संक्रमण का शिकार भी हो गए थे लेकिन, फिर बाद में संक्रमण को हराकर वापस काम पर लौट गए. माना जा रहा है कि किसी व्यक्ति के द्वारा चुनाव आयोग को की गई शिकायत के आलोक में यह कार्रवाई की गई है. 

 

- तेज़ तर्रार अधिकारी के रूप में जाने जाते हैं चंद्रशेखर झा
- चुनाव आयोग से शिकायत किए जाने के बाद कार्रवाई की आशंका

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: भारत निर्वाचन आयोग के द्वारा मिले निर्देश के आलोक में बिहार चुनाव आयोग ने अपर समाहर्ता चंद्रशेखर झा का स्थानांतरण राज्य मुख्यालय में स्थित सामान्य प्रशासन विभाग में कर दिया है. इसको लेकर सामान्य प्रशासन विभाग के द्वारा अधिसूचना भी जारी कर दी गई है. इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक चुनाव आयोग के द्वारा कोशी प्रमंडल के आयुक्त के साथ-साथ बक्सर के अपर समाहर्ता को हटाया गया है. अपर समाहर्ता का प्रभार फिलहाल उप विकास आयुक्त डॉ. योगेश कुमार सागर को दिया जाएगा.

बता दें कि, तेजतर्रार छवि वाले अधिकारी चंद्रशेखर झा को जिला प्रशासन का संकटमोचक अधिकारी माना जाता था. कोरोना काल से लेकर आम दिनों में भी वह अत्याधिक काम करने वाले अधिकारी के रूप में जाने जाते रहे हैं. इस दौरान एक बार वह संक्रमण का शिकार भी हो गए थे लेकिन, फिर बाद में संक्रमण को हराकर वापस काम पर लौट गए. माना जा रहा है कि किसी व्यक्ति के द्वारा चुनाव आयोग को की गई शिकायत के आलोक में यह कार्रवाई की गई है. बेहद शालीन तथा शांत स्वभाव के अधिकारी पर किस तरह का आरोप लगाया गया है यह स्पष्ट नहीं हो सका है.



















Post a Comment

0 Comments