मुरार में पोखर से मिली किशोरी की लाश ..

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पहले पोखरे से बाहर निकलवाया. किशोरी की पहचान बीरपुर निवासी एक व्यक्ति की 17 वर्षीय पुत्री के रूप में कर ली गई। पुलिस के अनुसार किशोरी के शरीर पर काले रंग का सलवार शूट मौजूद था। प्रथम दृष्टया मृतक किशोरी के शरीर पर किसी जख्म आदि का कोई निशान नहीं पाया गया है.

 

- मामले को लेकर इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म
- दो-तीन दिन पुरानी बताई जा रही है लाश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मुरार थाना क्षेत्र के बीरपुर गांव से बाहर पोखरे में एक किशोरी के शव बरामद किया गया. जिसके बाद इलाके में हड़कंप का माहौल कायम हो गया. ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान कराने के बाद कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में लगी है.

मुरार थाना क्षेत्र में एक सप्ताह के अंदर लगातार दो शव बरामद होने और विवाहिता से गैंग रेप का मामला सामने आने के बाद पुलिस सकते में है. इस संबंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मनोज पाठक ने बताया कि शुक्रवार की सुबह ही अचानक बधार की ओर निकले ग्रामीणों ने बीरपुर गांव से बाहर पोखरे में किसी युवती का शव पड़े होने की जानकारी दी. प्रथम दृष्टया अनुमान किया गया कि युवती की हत्या के बाद कहीं और से लाकर शव को वहां फेंक दिया गया है. इस बीच सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पहले पोखरे से बाहर निकलवाया. किशोरी की पहचान बीरपुर निवासी एक व्यक्ति की 17 वर्षीय पुत्री के रूप में कर ली गई. पुलिस के अनुसार किशोरी के शरीर पर काले रंग का सलवार शूट मौजूद था. प्रथम दृष्टया मृतक किशोरी के शरीर पर किसी जख्म आदि का कोई निशान नहीं पाया गया है.

पुलिस के अनुसार बरामद किया गया शव कम से कम दो से तीन दिन पुराना होने की संभावना है। इस बीच सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंचे मृतक किशोरी के पिता के अनुसार उनकी पुत्री का बगल के गांव के एक युवक के साथ काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. किशोरी बार-बार उसी युवक से शादी करने की जिद पर अड़ी थी. यहां तक कि कई बार उसने पिता को धमकी भी दी थी कि, अगर उसी लड़के से उसकी शादी नहीं कराई गई तो वह जान दे देगी. थानाध्यक्ष ने इस बात की ओर इशारा किया कि शव दो से तीन दिन पुरानी होने का सीधा मतलब है कि किशोरी घर से कम से कम तीन दिनों से गायब थी. बावजूद इसके घरवालों द्वारा उसके गायब होने की थाना को सूचना नहीं दिया जाना अपने आप मे संदेहास्पद लग रहा है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.





















Post a Comment

0 Comments