शुरु हुआ लोकतंत्र का महापर्व, मताधिकार का प्रयोग कर जिला पदाधिकारी ने जनता से की अपील ..

जिला पदाधिकारी मतदान के पश्चात विभिन्न बूथों के भ्रमण के लिए प्रस्थान कर गए. उधर, एनडीए प्रत्याशी भाजपा नेता परशुराम चतुर्वेदी ने महदह स्थित अपने पैतृक गांव के बूथ पर अपने मताधिकार का प्रयोग किया. उन्होंने कहा कि, लोकतंत्र में हर व्यक्ति को अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए. उन्होंने लोगों से एक स्वच्छ एवं विकसित बिहार के निर्माण के लिए अपने मत का प्रयोग करें.
-  बक्सर के सभी बूथों पर सुरक्षा हम संक्रमण रोधी उपायों के बीच चल रहा मतदान
- डीएम ने की सभी से मताधिकार के प्रयोग की अपील

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिले में सभी बूथों पर मतदान का कार्य प्रारंभ हो गया है. सभी बूथों पर जहां सामाजिक दूरी का पालन करने के लिए 6 फीट की दूरी पर गोले बनाए गए हैं. वहीं, मताधिकार का प्रयोग करने पहुंचने वाले हर व्यक्ति को आवश्यक रूप से मास्क  पहनने को कहा जा रहा था.  इतना ही नहीं सभी के हाथों को सैनिटाइज कराने के बाद ही  ईवीएम मशीन के माध्यम से  मतदान के लिए भेजा जा रहा था. सभी बूथों पर  सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं. 


जिला पदाधिकारी अमन समीर में सुबह तकरीबन 7:30 बजे विद्युत भवन में बने मतदान केंद्र में अपने मताधिकार का प्रयोग किया इसके साथ ही उन्होंने यह बताया कि, जिले भर में मतदान प्रारंभ हो गया है उन्होंने लोगों से अपील की कि वह अपने सभी जरूरी काम छोड़कर सर्वप्रथम लोकतंत्र के महापर्व में सम्मिलित होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करें. जिला पदाधिकारी मतदान के पश्चात विभिन्न बूथों के भ्रमण के लिए प्रस्थान कर गए.


 उधर, एनडीए प्रत्याशी भाजपा नेता परशुराम चतुर्वेदी ने महदह स्थित अपने पैतृक गांव के बूथ पर अपने मताधिकार का प्रयोग किया. उन्होंने कहा कि, लोकतंत्र में हर व्यक्ति को अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए. उन्होंने लोगों से एक स्वच्छ एवं विकसित बिहार के निर्माण के लिए अपने मत का प्रयोग करें.


उधर, विभिन्न मतदान केंद्रों पर पहली बार मतदान करने वाले युवा वृद्ध तथा महिलाओं ने भी जोशो खरोश के साथ मतदान प्रारंभ कर दिया है. सभी लोकतंत्र के इस महापर्व में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. कोरोना को लेकर लोगों के द्वारा एहतियात बरतते हुए मताधिकार का प्रयोग किया जा रहा है. रेडक्रॉस के सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया




















Post a Comment

0 Comments