सुबह 7 बजे से शुरू हो जाएगा मतदान, सीमाएं सील, केवल आवश्यक सेवाओं को अनुमति ..

जिले में सभी जगहों पर केवल आवश्यक सेवाओं को ही अनुमति दी जाएगी. इसके अलावा किसी भी प्रकार के वाहनों आदि के परिचालन पर प्रतिबंध रहेगा. केवल आवश्यक सेवाओं से जुड़े वाहनों का ही परिचालन किया जा सकेगा. इसके अतिरिक्त सीमावर्ती इलाकों में शराब तथा किसी भी प्रकार के नशा आदि की सामग्रियों का विक्रय नहीं हो सकेगा.

 

- सूचना सह जन संपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने दी जानकारी
- बताया, मतदान केंद्रों पर किए गए हैं सुरक्षा तथा कोरोना से बचाव के व्यापक इंतजाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: विधानसभा चुनाव को लेकर बुधवार को सुबह 7 बजे से लेकर शाम के 6 बजे तक जिले के सभी मतदान केंद्रों पर लोग अपने अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे. सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि, जिला पदाधिकारी अमन समीर के द्वारा सीमावर्ती राज्य यूपी के बलिया के जिला पदाधिकारी व आरक्षी अधीक्षक से बात करने के बाद सीमाओं को सील करने का आदेश जारी कर दिया गया है. सीमाएं सील होने के साथ ही जिले में सभी जगहों पर केवल आवश्यक सेवाओं को ही अनुमति दी जाएगी. इसके अलावा किसी भी प्रकार के वाहनों आदि के परिचालन पर प्रतिबंध रहेगा. केवल आवश्यक सेवाओं से जुड़े वाहनों का ही परिचालन किया जा सकेगा. इसके अतिरिक्त सीमावर्ती इलाकों में शराब तथा किसी भी प्रकार के नशा आदि की सामग्रियों का विक्रय नहीं हो सकेगा.

डीपीआरओ ने बताया कि, निष्पक्ष एवं भयमुक्त वातावरण में मतदान कराने के लिए अर्धसैनिक बलों के साथ-साथ बिहार पुलिस के जवानों की तैनाती सभी मतदान केंद्रों पर की गई है. वहीं, कोरोना वायरस से सुरक्षा को लेकर भी व्यापक इंतजाम किए गए हैं. उन्होंने लोगों से भयमुक्त वातावरण में अपने-अपने मतदान केंद्रों पर पहुंचकर मतदान करने की अपील की है. 

बता दें कि, बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार का दौर सोमवार की शाम को खत्म हो गया था जिसके बाद प्रत्याशी व्यक्तिगत रूप से लोगों के घरों तक पहुंच कर अपने पक्ष में मतदान की अपील करते हुए देखे गए.


















Post a Comment

0 Comments