सड़क पर बाइक खड़ी करने को लेकर मारपीट, पाँच घायल ..

विवाद में नामजद अभियुक्तों के द्वारा एक ही घर के पांच लोगों को बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया गया. घायल अवस्था में सभी को सदर अस्पताल ले जाया गया जहां एक व्यक्ति की हालत चिंताजनक बनी हुई है वहीं, अन्य को भी सिर समेत शरीर के अन्य भागों में गंभीर चोटें आई हैं.

 

- नगर थाना क्षेत्र के नया बाज़ार तांतों मुहल्ला का है मामला
- नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध नगर थाने में दिया गया आवेदन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के नया बाजार में सड़क पर बाइक खड़ी करने को लेकर हुए विवाद में नामजद अभियुक्तों के द्वारा एक ही घर के पांच लोगों को बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया गया. घायल अवस्था में सभी को सदर अस्पताल ले जाया गया जहां एक व्यक्ति की हालत चिंताजनक बनी हुई है वहीं, अन्य को भी सिर समेत शरीर के अन्य भागों में गंभीर चोटें आई हैं.

घटना के संदर्भ में नया बाजार तांतों मोहल्ला के रहने वाले पीड़ित सूरज कुमार ने बताया कि वह नया बाजार पुराना लकवा अस्पताल के पास मिठाई की दुकान चलाते हैं। सोमवार को वह अपनी दुकान को बंद कर अपने घर की तरफ जा रहे थे। इसी बीच उनके मोहल्ले में रामाशंकर कुमार नामक एक युवक सड़क पर बाइक लगाकर खड़ा था. बाइक हटाने के लिए कहने पर वह आग-बबूला हो गया. हालांकि, फिर मामले को किसी तरह समझा-बुझाकर शांत किया गया. अगले दिन सुबह में उन का छोटा भाई अर्जुन जब रामाशंकर के घर की तरफ गया तो रामाशंकर ने उसे पकड़कर पीट दिया. मामले की जानकारी होने पर वह तथा उनके भाई इस बात की पूछताछ करने के लिए जब रामाशंकर के घर पहुंचे तो उसने मोहल्ले के ही रहने वाले आकाश, रविशंकर, गोविंद, आशीष कुमार, विकास कुमार के साथ मिलकर तथा लाठी-डंडे और लोहे की पाइप से लैस होकर उन्हें बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया. साथ ही उनकी जेब में रखे 5 हज़ार रुपये एवं एक सोने की चेन छीन ली. घायलों में अक्षय कुमार, आशीष कुमार, अनिल कुमार, सूरज तथा अर्जुन कुमार के नाम शामिल हैं.


मामले को लेकर नगर थाने में सभी नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध थाने में आवेदन दिया गया है. बताया जा रहा है कि घायलों में शामिल अक्षय कुमार की स्थिति अभी नाजुक बनी हुई है. मामले में नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार से बात करने पर उन्होंने बताया कि मामले की जानकारी लेकर वह आगे की कार्रवाई कर रहे हैं.


















Post a Comment

0 Comments