आलू-प्याज़ की माला पहन कर कांग्रेस नेता ने जताया विरोध ..

कहा कि गरीबों की थाली से आलू-प्याज तक छीन लिया गया और बिहार विधानसभा के चुनाव में एनडीए गरीबों का मसीहा बन रही है. बिहार में प्याज की कीमत 80 से 100 रूपये किलो तक है जबकि, आलू की किमत 50 से 60 रूपये तक है. फिर किस मुँह से सत्ता में वापसी करना चाहती एनडीए? 

 

- महंगाई को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने सरकार को घेरा
- कहा, किस मुँह से वोट मांग रही है एनडीए, अबकी बार तय है हार


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बिहार प्रदेश कांग्रेस के वरीय नेता टीएन ने बिहार में डबल इंजन की एनडीए सरकार को प्याज और आलू का माला पहनकर कहा कि गरीबों की थाली से आलू-प्याज तक छीन लिया गया और बिहार विधानसभा के चुनाव में एनडीए गरीबों का मसीहा बन रही है. बिहार में प्याज की कीमत 80 से 100 रूपये किलो तक है जबकि, आलू की किमत 50 से 60 रूपये तक है. फिर किस मुँह से सत्ता में वापसी करना चाहती एनडीए? पूरे देश में  महंगाई चरम पर है. भारत की सारी सरकारी संस्थाओं को उद्योगपतियों को बेच रहे है. रेलवे का निजीकरण जोर-शोर से हो रहा है. नोटबंदी और लाॅकडाउन कि मार झेल रहे युवा बेरोजगारी की मार से त्रस्त हैं. किसी भी कीमत पर बिहार के युवा एनडीए सरकार को वापस सत्ता में नहीं आने देना चाहते हैं. जनता इनके छलावे को भलीभांति जान चुकी है. महागठबंधन ने अपने चुनावी वादे में 10 लाख युवाओं को रोजगार देने का पहला काम करेगी.

आगे श्री चौबे ने कहा की आज बीजेपी का बक्सर में रोड़ शो जिसमें बिहार प्रभारी भूपेन्द्र यादव, सांसद सह केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे, सांसद रविकिशन, ने शिरकत किया जो पूरी तरह फ्लाप रहा जितनी भीड़ इनके रोड़ शो में थी उतनी भीड़ तो कांग्रेस प्रत्याशी संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी के शहर भ्रमण में प्रतिदिन रहती है. बक्सर विधान सभा की जनता पुनः संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी को 28 तारीख को पंजा छाप पर बटन दबाकर भारी मतों से विजयी बनाकर विधान सभा में भेजेगी अब इसे कोई रोक नहीं सकता है.


















Post a Comment

0 Comments