गैंगरेप पीड़िता को साहस प्रदान करने के लिए पहुंचे दीपांकर भट्टाचार्य

उन्होंने कहा कि सामूहिक दुष्कर्म तथा बच्चे की निर्मम हत्या की जो घटना हुई है यह मानवता के माथे पर एक कलंक का टीका है. सरकार को यह सोचना चाहिए कि सुशासन का ढोंग करते-करते सुशासन कुशासन में क्यों बदल गया है? प्रशासनिक चूक आज लोगों की जान पर भारी पड़ रही है. अधिकारी तानाशाह हो गए हैं, इसीलिए व्यवस्था बेलगाम हो गई है. 


- कहा - सरकार के झूठे दावों की खुल चुकी है पोल, जनता करेगी हिसाब
- जिला प्रशासन से की अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मुरार थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की घटना की पीड़िता तथा उसके परिजनों से मिलने के लिए भाकपा माले के राष्ट्रीय नेता दीपांकर भट्टाचार्य पहुंचे. उन्होंने पीड़िता तथा उनके परिजनों से मुलाकात कर कहा कि, वह न्याय की लड़ाई में उनके साथ हैं तथा जब तक उन्हें न्याय नहीं मिलता तब तक वह भी उनके साथ संघर्ष करते रहेंगे. उन्होंने कहा कि सामूहिक दुष्कर्म तथा बच्चे की निर्मम हत्या की जो घटना हुई है यह मानवता के माथे पर एक कलंक का टीका है. सरकार को यह सोचना चाहिए कि सुशासन का ढोंग करते-करते सुशासन कुशासन में क्यों बदल गया है? प्रशासनिक चूक आज लोगों की जान पर भारी पड़ रही है. अधिकारी तानाशाह हो गए हैं, इसीलिए व्यवस्था बेलगाम हो गई है. 

दूसरी तरफ बिहार के मुख्यमंत्री न्याय के साथ विकास का दिखावा करते हैं ऐसे में विधानसभा चुनाव में जनता इसका हिसाब अवश्य करेगी. उन्होंने लोगों से कहा कि, सरकार के झूठे दावों का पर्दाफाश हो चुका है. ऐसे में जनता अपना हक प्राप्त करने के लिए बदलाव करें तभी बिहार का कल्याण संभव है. मौके पर राष्ट्रीय नेता के साथ कई स्थानीय नेता भी मौजूद थे. सभी ने इस घटना की निंदा करते हुए घटना को कारित करने वाले नामजद तथा अज्ञात अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए प्रशासन से मांग की





















Post a Comment

0 Comments