गंगा में डूबा किशोर, आत्महत्या करने वाले युवक का भी शव बरामद ..

घबराए हुए उसके दो दोस्त भागकर अपने अपने घरों को गए तथा जाकर सो गए. दोपहर में 1:00 बजे करीब जब परिजनों ने बच्चे की तलाश शुरू की तो उन्हें इस घटना के बारे में ज्ञात हुआ जिसके बाद गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला गया.


- पुलिया घाट के समीप गंगा स्नान के दौरान डूब गया किशोर
- तुरहा टोली के रहने वाले युवक ने वीर कुंवर सिंह सेतु से छलांग लगाकर की थी आत्महत्या

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बुधवार को हुई एक दुर्घटना में गंगा में डूबने से एक 12 वर्षीय किशोर की मौत हो गई. गोताखोरों की मदद से शव को घंटों बाद गंगा से निकाला गया. उधर, मंगलवार को गंगा में छलांग लगाकर आत्महत्या करने वाले युवक का शव भी बरामद कर लिया गया। बाद में शवों का पोस्टमार्टम करा कर मृतकों के परिजनों के हवाले कर दिया गया. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय  बुधनपुरवा के रहने वाले शंभू नाथ शर्मा का 12 वर्षीय पुत्र परमानंद शर्मा अपने दो दोस्तों के साथ सुबह में गंगा स्नान के लिए गया था. इस दौरान मां गंगा के गहरे पानी में डूब गया तथा फिर वापस नहीं निकला. घबराए हुए उसके दो दोस्त भागकर अपने अपने घरों को गए तथा जाकर सो गए. दोपहर में 1:00 बजे करीब जब परिजनों ने बच्चे की तलाश शुरू की तो उन्हें इस घटना के बारे में ज्ञात हुआ जिसके बाद गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला गया.

उधर, गंगा में कूदकर आत्महत्या करने वाले तुरहा टोली के रहने वाले 30 वर्षीय युवक धर्मेंद्र तुरहा का शव अर्जुनपुर के समीप गंगा घाट से बरामद किया गया है। उसने मंगलवार की सुबह वीर कुंवर सिंह सेतु से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद गोताखोरों तथा स्थानीय प्रशासन के द्वारा लगातार उसकी तलाश की जा रहे थे। इसी बीच उसके शव को बरामद किया गया. इन दोनों घटनाओं के बाद मृतकों के परिजनों के बीच कोहराम मच गया तथा घर में करुण-विलाप होने लगा जिससे कि आसपास का माहौल भी गमगीन हो गया.





















Post a Comment

0 Comments