मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर अलर्ट है जिला प्रशासन ..

नावानगर पहुंचकर खेल मैदान में मंच का अवलोकन किया तथा सुरक्षा से संबंधित व्यवस्थाओं का जायजा लिया. उधर, अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय ने चौसा खेल मैदान में पहुंचकर मुख्यमंत्री के लिए बनाए गए मंच के निरीक्षण के साथ-साथ मैदान में खड़े होकर मुख्यमंत्री का भाषण सुनने के लिए मौजूद भीड़ की व्यवस्थाओं तथा मुख्यमंत्री के सुरक्षा के इंतजामों का सूक्ष्म निरीक्षण किया. 

 

- जिला पदाधिकारी व अनुमंडल पदाधिकारी ने लिया कार्यक्रम स्थलों का जायजा
- जिले में दो चुनावी सभाओं में लोगों से वोट मांगेंगे मुख्यमंत्री

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बाद अब बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार बक्सर तथा डुमराँव के प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार के लिए जिले में पहुंच रहे हैं. रविवार की सुबह 11:00 बजे सबसे पहले वह चौसा उच्च विद्यालय के मैदान में एनडीए प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी के पक्ष में लोगों से अपील करते नजर आएंगे जिसके बाद दिन में तकरीबन 12:30 बजे डुमराँव से एनडीए के प्रत्याशी अंजुम आरा के चुनाव प्रचार के लिए वह नावानगर उच्च विद्यालय के खेल मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन ने सुरक्षा के तमाम इंतजाम किए हैं. जिला पदाधिकारियों ने स्वयं नावानगर पहुंचकर खेल मैदान में मंच का अवलोकन किया तथा सुरक्षा से संबंधित व्यवस्थाओं का जायजा लिया. उधर, अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय ने चौसा खेल मैदान में पहुंचकर मुख्यमंत्री के लिए बनाए गए मंच के निरीक्षण के साथ-साथ मैदान में खड़े होकर मुख्यमंत्री का भाषण सुनने के लिए मौजूद भीड़ की व्यवस्थाओं तथा मुख्यमंत्री के सुरक्षा के इंतजामों का सूक्ष्म निरीक्षण किया. साथ ही साथ उन्होंने संबंधित अधिकारियों को भी आवश्यक दिशा निर्देश दिए. 

अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि, बिहार के मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर प्रशासन पूरी तरह अलर्ट है तथा डीएम एवं एसपी के द्वारा संयुक्त आदेश भी जारी किया गया है. बता दें कि, जिले में प्रथम चरण में चुनाव हो रहे हैं जिसके लिए 28 अक्टूबर को मतदान किया जाना है. ऐसे में विभिन्न पार्टियों के नेता लगातार जिले में अपनी सभाएं कर लोगों से अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं.





















Post a Comment

0 Comments