मतदाता जागरूकता को रवाना हुए चार वीडियो रथ ..

वीडियो रथ में जिला के मतदाताओं को मतदान करने हेतु अभिप्रेरित करने के दृष्टिकोण से बहुत ही खूबसूरती से फिल्माएं गये वीडियो फिल्मों को दिखाया जाएगा. जिसमें जिला निर्वाचन पदाधिकारी, पुलिस अधीक्षक एवं उप विकास आयुक्त का संदेश भी समाहित है.


- डीएम-एसपी ने हरी झंडी दिखा किया रवाना
- वीडियो के माध्यम से मतदान की अहमियत को समझाएंगे जागरूकता रथ

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: स्वीप कार्यक्रम के तहत मतदाता जागरूकता अभियान के क्रम में चार वीडियो रथ एवं चार ई.वी.एम., वी.वी.पैट के साथ वाले वैन को जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी अमन समीर एवं पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने हरी झंडी दिखाकर चारों विधान सभा क्षेत्र में जागरूकता फैलाने हेतु रवाना किया. वीडियो रथ एवं ई.वी.एम./वी.वी.पैट वाला रथ प्रत्येक विधान सभा क्षेत्र में जाकर मतदाताओं को बिहार विधान सभा सामान्य निर्वाचन के तहत निर्धारित तिथि 28 अक्टूबर को मतदान देने हेतु मतदान केन्द्र तक जाने हेतु अभिप्रेरित करेगा. 

ई.वी.एम. एवं वी.वी.पैट रथ के साथ मास्टर ट्रेनर की भी प्रतिनियुक्ति की गई है. जो आम लोगो को ई.वी.एम.एवं वी.वी.पैट के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से देगा. वीडियो रथ में जिला के मतदाताओं को मतदान करने हेतु अभिप्रेरित करने के दृष्टिकोण से बहुत ही खूबसूरती से फिल्माएं गये वीडियो फिल्मों को दिखाया जाएगा. जिसमें जिला निर्वाचन पदाधिकारी, पुलिस अधीक्षक एवं उप विकास आयुक्त का संदेश भी समाहित है.

इसके साथ ही भारत निर्वाचन आयोग से प्राप्त वीडियो एवं ऑडियो को भी प्रचारित करने का कार्यक्रम वीडियो रथ के द्वारा किया जाएगा. इस अवसर पर स्वीप के नोडल पदाधिकारी अभिषेक कुमार श्रीवास्तव एवं मीडिया कोषांग के नोडल पदाधिकारी कन्हैया कुमार उपस्थित थे.





















Post a Comment

0 Comments