जूते-चप्पल के गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान ..

शुक्रवार की रात हमेशा की तरह दुकान बंद कर वह घर को चले गए. इसी बीच सुबह सुबह उन्हें दुकान में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई. आनन-फानन में मौके पर पहुंचने पर उन्होंने देखा कि, भीषण आग ने दुकान को अपनी चपेट में लिया हुआ है. इसी बीच किसी ने अग्निशामक को सूचना दे दी थी जिसके बाद मौके पर पहुंची अग्निशामक टीम ने आग पर काबू पाया. 




- नगर थाना क्षेत्र के मच्छरहट्टा पुल की घटना
- शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा आग लगने की वजह

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के मच्छरहट्टा पुल के समीप जूते चप्पल के थोक विक्रेताके गोदाम में लगी आग से लाखों रुपयों की संपत्ति के नुकसान होने की संभावना जताई जा रही है. माना जा रहा है कि शार्ट सर्किट से लगी आग की वजह से देखते ही देखते पूरी दुकान धू-धू कर जल गई. बाद में स्थानीय लोगों के द्वारा फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया. आग लगने का पता सुबह तकरीबन 5:30 बजे लगा जिसके बाद आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू किए गए.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय सोहनी पट्टी के रहने वाले मोहम्मद शकील कुरैशी जो कि जूता चप्पल का कारोबार करते हैं उन्होंने नगर के मेन रोड स्थित मच्छरहट्टा पुल के समीप सूरज मेडिकल हॉल के बगल में जूते चप्पलों का एक गोदाम बनाया हुआ है. शुक्रवार की रात हमेशा की तरह दुकान बंद कर वह घर को चले गए. इसी बीच सुबह सुबह उन्हें दुकान में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई. आनन-फानन में मौके पर पहुंचने पर उन्होंने देखा कि, भीषण आग ने दुकान को अपनी चपेट में लिया हुआ है. इसी बीच किसी ने अग्निशामक को सूचना दे दी थी जिसके बाद मौके पर पहुंची अग्निशामक टीम ने आग पर काबू पाया. हालांकि, इस घटना में लाखों रुपए की संपत्ति का नुकसान होने की संभावना है. मामले को लेकर नगर थाने में मामला दर्ज कराए जाने की कार्रवाई की जा रही है.


















Post a Comment

0 Comments