एक्सीडेंटल ज़ोन बना राजपुर थाना क्षेत्र, दुर्घटना में बुरी तरह घायल हुए बाइक-सवार युवक ..

चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद ग्रामीणों ने दौड़कर इन दोनों को आनन - फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र राजपुर में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद विद्यानंद सागर की स्थिति गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल बक्सर रेफर कर दिया गया

 

-  राजपुर थाना क्षेत्र के राजपुर बाज़ार के पास कोचस-बक्सर मुख्य मार्ग पर हुआ हादसा
- हाल में ही दुर्घटना का शिकार आंगनबाड़ी सेविका की हुई थी मृत्यु

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र इन दिनों लगातार हो रही दुर्घटनाओं के कारण दुर्घटनाओं का केंद्र माना जाने लगा है. हाल में ही चुनावी ड्यूटी में जाते समय  दुर्घटना का शिकार हुई आंगनबाड़ी सेविका की मृत्यु के पश्चात बक्सर-कोचस मुख्य मार्ग पर राजपुर बाजार के समीप सड़क हादसे में दो युवक बुरी तरह से जख्मी हो गए. सखुआना गांव के रहने वाले विद्यानंद सागर 24 वर्ष और राहुल कुमार 12 वर्ष दोनों गैस एजेंसी में आये हुए थे. यहां से गैस ले कर बाइक पर सवार होकर अपने गांव सखुआना जा रहे थे. बाजार से कुछ दूरी पर बने ब्रेकर तक पहुंचते ही कोचस की तरफ से तेज रफ्तार में बोलेरो आ गई. बाइक चालक ने बोलेरो से बचने का प्रयास किया तभी यह दोनों बाइक से नीचे गिर गए और बुरी तरह से जख्मी हो गए .

चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद ग्रामीणों ने दौड़कर इन दोनों को आनन - फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र राजपुर में भर्ती कराया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद विद्यानंद सागर की स्थिति गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल बक्सर रेफर कर दिया गया. इस घटना के बाद लोगों में चर्चा का विषय बन गया कि, विगत दो दिन पूर्व चुनाव के दिन दैतरा बाबा पुल के नजदीक बने ब्रेकर के पास आंगनबाड़ी सेविका के गिरने से मौत हो गई थी. ग्रामीणों का कहना है कि, बोर्ड नहीं लगे होने के कारण चार पहिया चालक अपनी गाड़ी को बहुत तेज गति से चला रहे हैं. रोड पर जगह - जगह गड्ढे हो जाने से चारों तरफ धूल उड़ रहा है  कभी - कभी काफी देर तक रास्ते दिखाई नहीं दे रहे हैं. इसलिए अक्सर दुर्घटना की संभावना बनी रहती है.


















Post a Comment

0 Comments