मछली विक्रेता महिला के साथ बलात्कार, पुलिस के असहयोग के खिलाफ सड़क जाम ..

वह मछली बेचकर पति के साथ ही अपने गांव लौट रही थी रास्ते में पति किसी कार्यवश बगेन की तरफ चले गए तथा पत्नी को गांव जाने के लिए कह दिया. पत्नी अकेले ही बरुहा की तरफ जा रही थी इसी बीच रास्ते में जितेंद्र यादव नामक व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.
आक्रोश मार्च निकालते ग्रामीण


- बगेन गोला थाना क्षेत्र के बरुहा गाँव का है मामला
- लोगों के विरोध के बाद पुलिस ने महिला को मेडिकल चेकअप हेतु भेजा


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: बगेन गोला थाना क्षेत्र के बरुहा गांव की रहने वाली एक मछली विक्रेता महिला के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. मामले को लेकर लोगों ने पुलिस पर गलत तरीके से प्राथमिकी दर्ज करने का आरोप लगाया है. इसी आरोप को  लेकर लोगों ने कोरान सराय - बगेन मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. बाद में मौके पर एसडीपीओ केके सिंह तथा स्थानीय थाने की पुलिस पहुंची तथा लोगों को समझा-बुझाकर जाम खत्म करवाया. साथ ही महिला को मेडिकल चेकअप के लिए बक्सर भेज दिया. मामले में पूछे जाने पर एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि महिला के साथ लूटपाट मारपीट की घटना हुई थी, जिसके आलोक में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. अब अगर दुष्कर्म की बात कहीं जा रही है तो मेडिकल चेकअप में स्पष्ट होने के बाद उस बिंदु पर भी कार्रवाई की जाएगी.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बगेन थाना क्षेत्र के बरुहा गाँव की रहने वाली महिला कुरुथियां गाँव में मछली बेचने का काम करती है. दो दिन पूर्व भी वह मछली बेचकर पति के साथ ही अपने गांव लौट रही थी रास्ते में पति किसी कार्यवश बगेन की तरफ चले गए तथा पत्नी को गांव जाने के लिए कह दिया. पत्नी अकेले ही बरुहा की तरफ जा रही थी इसी बीच रास्ते में जितेंद्र यादव नामक व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान उसने महिला के साथ जमकर मारपीट भी की, जिससे कि वह अचेत हो गई. बाद में आरोपी ने उसे मरा हुआ समझकर गांव के बाहर धान के खेत में फेंक दिया. कुछ देर बाद जब महिला को होश आया तो वह किसी तरह अपने घर पहुंची तथा मामले की जानकारी परिजनों को दी. लेकिन, जब मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराने के लिए लोग पहुंचे तो कथित तौर पर थानाध्यक्ष ने उनके साथ सहयोग नहीं किया तथा केवल मारपीट और लूटपाट का मामला दर्ज किया, दुष्कर्म का कहीं जिक्र भी नहीं किया गया. ऐसे में दो दिन बाद जब लोगों को इस बात की जानकारी हुई तो वह आक्रोशित हो गए और उन्होंने शुक्रवार को बगेन-ब्रह्मपुर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया.
















Post a Comment

0 Comments