सामान्य प्रेक्षक ने किया विद्यालयों में बनाए गए मतदान केंद्रों का निरीक्षण ..

निरीक्षण के क्रम में मिल रहे मतदाताओं को मतदान करने हेतु जागरूक करने का भी काम भी उनके द्वारा किया गया. उन्होंने मतदाताओं से 28 अक्टूबर को आवश्यक रूप से अपने मताधिकार के प्रयोग करने का अनुरोध किया.


- मतदाताओं को किया मताधिकार के प्रयोग के लिए जागरूक
- भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हैं सौरभ पहाड़ी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: विधान सभा चुनाव क्रम में भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी तथा सामान्य प्रेक्षक सौरभ पहाड़ी द्वारा बक्सर प्रखंड विभिन्न विद्यालयों ने बनाए गए. मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए मीडिया कोषांग के नोडल प्रभारी सह सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि, वैसे विद्यालयों में एमपी उच्च विद्यालय, बालिका उच्च विद्यालय, भूमिहार ब्राह्मण उच्च विद्यालय, डीके बालिका मध्य विद्यालय,  मध्य विद्यालय जासो, मध्य विद्यालय अहिरौली शामिल हैं. सभी मतदान केंद्रों पर मतदाताओं को दिए जाने वाली मूल सुविधाओं की जांच की गई. 

जांच के क्रम में प्रेक्षक ने उपस्थित पदाधिकारी को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिया. निरीक्षण के क्रम में मिल रहे मतदाताओं को मतदान करने हेतु जागरूक करने का भी काम भी उनके द्वारा किया गया. उन्होंने मतदाताओं से 28 अक्टूबर को आवश्यक रूप से अपने मताधिकार के प्रयोग करने का अनुरोध किया.






















Post a Comment

0 Comments