युवाओं के लिए जिले में ही करूंगा रोजगार का सृजन : मुन्ना तिवारी

लोगों के बीच में रहा हूँ और इसका परिणाम ये हुआ है कि, लोगों ने हमेश अपना प्यार और आशीर्वाद दिया है. इसलिए मेरा आपसे फिर से निवेदन है कि आप मुझे पुनः अपना आशीर्वाद और प्यार दें ताकि, मैं अपनी जनता की आवाज को लेकर जन शिकायतों को दूर करने का प्रयास करुँ. 



- कहा, जीत के बाद विकास के अधूरे कार्यों को करूंगा पूरा
- सदर विधायक ने युवाओं से किया बड़ा वादा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जन आशीर्वाद यात्रा के तहत आज महागठबंधन समर्थित कांग्रेस प्रत्याशी संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने तमाम गाँवों में जनता से जन सम्पर्क किया. इस दौरान सबसे पहले उन्होंने महागठबंधन के साथियों और जनता को धन्यवाद किया.  जन संवाद के दौरान उन्होंने अपने कार्यकाल में किए हुए विकास कार्यों को बताया. साथ ही उन्होंने युवाओं के लिए जिले में ही रोजगार सृजन की बात कही. उन्होंने कहा कि तेज रफ्तार तेजस्वी सरकार ही बिहार को विकास के सही रास्ते पर ले कर जा सकती है. 


निवर्तमान विधायक ने कहा कि, मैं उन नेताओं में से नहीं हूं जो जीत कर पटना और दिल्ली बैठ जाऊँ. मैंने 30 साल मेहनत कड़ी मेहनत की है और आगे भी करता रहूंगा. लोगों के बीच में रहा हूँ और इसका परिणाम ये हुआ है कि, लोगों ने हमेश अपना प्यार और आशीर्वाद दिया है. इसलिए मेरा आपसे फिर से निवेदन है कि आप मुझे पुनः अपना आशीर्वाद और प्यार दें ताकि, मैं अपनी जनता की आवाज को लेकर जन शिकायतों को दूर करने का प्रयास करुँ. 


उन्होंने कहा कि जिस प्रकार जनता को जंगलराज का भय दिखाकर भयभीत किया जा रहा है वह पूरी तरह से निराधार है. क्योंकि जितनी आपराधिक घटनाएं इस सरकार में हुई है उतना शायद ही किसी अन्य सरकार में हुई हो. ऐसे में जनता अब किसी के झांसे में नहीं आने वाली है जनता असलियत को जान चुकी है. उन्होंने एनडीए प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी पर तंज कसते हुए कहा कि जिस प्रत्याशी का चुनाव के दौरान ही शराब पीते हुए फोटो वायरल हुआ हो वह नितीश कुमार के शराबबंदी अभियान पर भी एक तमाचा है. ऐसे में जनता स्वयं ही समझ सकती है कि कौन सच्चा है और कौन झूठा? उन्होंने सभी मतदाताओं से 28 अक्टूबर को अपने मताधिकार का आवश्यक रूप से प्रयोग करने की अपील की तथा का कहा कि, जीत के बाद वह पॉवर प्लांट में युवाओं को रोजगार दिलाने का काम करने के साथ ही विकास के अधूरे कार्यों को पूरा करेंगे. उन्होंने कहा कि उन्होंने एक पुस्तिका के द्वारा अपने द्वारा खर्च की गई विकास की राशि की पाई-पाई का हिसाब जनता के सामने रख दिया है. जिसे देखकर जनता स्वयं समझ सकती है कि, अपने कार्यकाल में उन्होंने बक्सर को और भी बेहतर बनाने के लिए कितना प्रयत्न किया है.

















Post a Comment

0 Comments