चुनाव को लेकर सजग है पुलिस, वाहनों की हो रही सघन जांच ..

वाहन जांच अभियान के दौरान आने-जाने वाले प्रत्येक वाहन की रोक कर तलाशी ली जा रही है ताकि, यह सुनिश्चित किया जा सके कि किसी प्रकार से शराब की तस्करी अथवा भारी मात्रा में पैसों का परिचालन ना हो सके. इसके अतिरिक्त वाहन के कागजातों तथा हेलमेट आदि की भी नियमित रूप से जांच हो रही है.


- नगर के विभिन्न चौक-चौराहों पर पुलिस चला रही वाहन जांच अभियान
- शराब तस्करी, पैसों के परिचालन समेत हेलमेट व मास्क की भी हो रही जाँच

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ नगर के विभिन्न चौक-चौराहों पर वाहन जांच का अभियान चला रही है. वाहन जांच अभियान के दौरान आने-जाने वाले प्रत्येक वाहन की रोक कर तलाशी ली जा रही है ताकि, यह सुनिश्चित किया जा सके कि किसी प्रकार से शराब की तस्करी अथवा भारी मात्रा में पैसों का परिचालन ना हो सके. इसके अतिरिक्त वाहन के कागजातों तथा हेलमेट आदि की भी नियमित रूप से जांच हो रही है.


नगर के ज्योति प्रकाश चौक पर अर्धसैनिक बलों के साथ-साथ नगर थाना के पुलिस कर्मियों के द्वारा चलाए जा रहे वाहन जांच अभियान में सुबह से लेकर देर शाम तक सभी वाहनों की सघन तलाशी ली जा रही है. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि, विधानसभा चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न हो जाए वह इसके लिए संकल्पित हैं ऐसे में एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश के आलोक में नगर के वीर कुंवर सिंह चौक, ज्योति प्रकाश चौक, अंबेडकर चौक नया बाजार मठिया मोड़ तथा सिंडिकेट व गोलंबर के पास वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है.


उन्होंने कहा कि, अभियान के दौरान गहनता से वाहनों की तलाशी ली जा रही है. उन्होंने कहा कि वाहन जांच के दौरान शराब की तस्करी आदि रोकने के प्रयास तो किया ही जा रहे हैं साथ ही साथ कोरोना वायरस को रोकने के लिए मास्क आदि पहनने की बात भी लोगों से कही जा रही है. उन्होंने कहा कि, कोरोना काल में पूर्व है इस मतदान में काफी सतर्कता व सजगता के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन हर एक व्यक्ति के द्वारा किया जाना चाहिए.



















Post a Comment

0 Comments