लालू ने लाया जंगलराज, नितीश ने भी ठगा, रालोसपा को नए विकल्प के रूप में देख रही जनता: उपेंद्र कुशवाहा

जनता अब बदलाव चाहती है. और बदलाव के लिए विकल्प के रूप में जनता अब उनकी तरफ देख रही है. ऐसे में यदि जनता ने उन्हें मजबूती प्रदान की तो वह रोजगार के अवसरों को पैदा करने के साथ-साथ शिक्षा व स्वास्थ्य क्षेत्र में भी व्यापक सुधार लाएंगे.

 

- चुनावी कार्यक्रम में पहुंचे रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, शिक्षा, स्वास्थ्य एवं रोजगार तीनों में करूंगा व्यापक सुधार
- कहा - नीतीश सरकार ने 15 साल में बिगाड़ दी है पूरी व्यवस्था

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: "बिहार में 15 सालों से चल रहे जंगलराज के खात्मे के नाम पर जनता ने नितीश कुमार को जिताया था. जीतने के बाद नितीश कुमार ने भी जनता की उम्मीदों को पूरा नहीं किया. 15 साल तक उन्होंने भी शिक्षा, स्वास्थ्य एवं रोजगार तीनों को खत्म कर दिया. ऐसे में जनता उनको भी समझ चुकी है. जनता अब बदलाव चाहती है. और बदलाव के लिए विकल्प के रूप में जनता अब उनकी तरफ देख रही है. ऐसे में यदि जनता ने उन्हें मजबूती प्रदान की तो वह रोजगार के अवसरों को पैदा करने के साथ-साथ शिक्षा व स्वास्थ्य क्षेत्र में भी व्यापक सुधार लाएंगे." यह कहना है पूर्व केंद्रीय मंत्री तथा रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा का. 


अपने चुनावी कार्यक्रम के दौरान वह बक्सर पहुंचे थे, जहां उन्होंने रोड शो में लोगों से रालोसपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा अब की बार उनकी स्थिति बेहद अच्छी रहेगी तथा जनता रालोसपा के प्रत्याशियों को भारी मतों से विजयी बनाएगी. 


उन्होंने कहा कि बिहार में पहले लालू राबड़ी की सरकार तथा फिर नीतीश की सरकार ने जनता को ठगा है ऐसे में जनता अब जीत चुकी है और अब की बार जनता केवल रालोसपा पर ही भरोसा कर रही है. यह पूछे जाने पर कि पहले चरण के चुनाव में उन्हें कितनी सफलता मिलने जा रही है उन्होंने कहा कि यह सवाल तो जनता से पूछना चाहिए लेकिन यह तय है कि रालोसपा सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरने वाली है.  पत्रकारों से बात करने के बाद के पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कामरेड ज्योति प्रकाश की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया.



















Post a Comment

0 Comments