सोशल मीडिया में भी हावी हैं महागठबंधन प्रत्याशी मुन्ना तिवारी..

मुन्ना तिवारी के हरेक गतिविधि को सोशल मीडिया के माध्यम से उनके समर्थक जनता के बीच रखने का सबसे व्यवस्थित प्रयास कर रहें हैं. उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई भाजपा के मजबूत आईटी सेल से है इसलिए हमने उनसे आधुनिक आक्रामक तकनीक विकसित की है और ये हमारे प्रत्याशी के समर्थकों द्वारा की गई है न कि प्रोफेशनल्स द्वारा की गई है.


- सोशल मीडिया में भी सबसे भारी मुन्ना तिवारी
- रियल आईडी से मिलते हैं लाइक व कमेंट

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरोना काल में हो रहे चुनाव में सोशल मीडिया और ऑनलाइन माध्यमों पर प्रत्याशियों के समर्थकों ने ज्यादा से ज्यादा निर्भरता दिखाई है. जमीनी रूप से मजबूत कार्यकर्ताओं वाली महागठबंधन भी सोशल मीडिया को इस चुनाव में मजबूती से संचालित कर रही है. महागठबंधन से सदर विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी की लोकप्रियता सोशल मीडिया में भी जबरदस्त तरीके से बढ़ी है. अभी बक्सर सदर के सभी प्रत्याशियों में मुन्ना तिवारी के समर्थक सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा हावी हैं. मास कम्युनिकेशन के रिसर्च स्कॉलर और बिहार प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता स्नेहाशीष वर्धन पांडेय ने कहा कि ओरिजिनल आईडी से लाइक, कमेंट और शेयर के मामले में मुन्ना तिवारी सबपर भारी पड़ रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि सोशल मीडिया पर मुन्ना तिवारी के समर्थकों की आईडी पर उनके समर्थन में  पीएनजी फ्रेम इमेजेज को प्रोफ़ाइल फोटो बनाने की तकनीक इस चुनाव में पहली बार देखने को मिली. मुन्ना तिवारी के हरेक गतिविधि को सोशल मीडिया के माध्यम से उनके समर्थक जनता के बीच रखने का सबसे व्यवस्थित प्रयास कर रहें हैं. उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई भाजपा के मजबूत आईटी सेल से है इसलिए हमने उनसे आधुनिक आक्रामक तकनीक विकसित की है और ये हमारे प्रत्याशी के समर्थकों द्वारा की गई है न कि प्रोफेशनल्स द्वारा की गई है. बिहार विधानसभा चुनावों में गौरतलब है कि बिहार प्रदेश कांग्रेस द्वारा दिल्ली से आईटी सेल में प्रोफेशनल्स आमंत्रित किये गए हैं और उनका भी कहना है कि बक्सर विधायक मुन्ना तिवारी के जनसम्पर्क से लेकर उनकी जन आशीर्वाद यात्रा के हिट सबसे ज्यादा उन्हें दिखते हैं.
मुन्ना तिवारी के समर्थक विभोर द्विवेदी ने कहा कि हमने सभी  व्हाट्सएप्प ग्रुप को जोड़कर सूचनाओं को तेजी से महागठबंधन के साथियों तक पहुंचाने का काम कर रहें हैं, इसीलिए हमारे प्रत्याशी के पक्ष में उनके समर्थक सबसे तेजी से सक्रिय होते हैं.


















Post a Comment

0 Comments