बाइक व स्कूटी रैली में आधी आबादी ने दिखाया दम, कहा- "28 को अवश्य मतदान करेंगे हम .."

जनता को दिए अपने संदेश में बताया कि 28 अक्टूबर को मतदान होना है, जिसमें जिले के हर मतदाता को अपने मताधिकार का प्रयोग करना बेहद आवश्यक है. उन्होंने आधी आधी आबादी का आह्वान करते हुए कहा कि जिस प्रकार नारी शक्ति का महान पर्व नवरात्र चल रहा है उसे देखते हुए नारी शक्ति को प्रेरणा लेनी चाहिए और मतदान में बढ़-चढ़कर अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चित करनी चाहिए

 

- उप विकास आयुक्त डॉ योगेश कुमार सागर ने किया हरी झंडी दिखाकर  रैली को रवाना
- बताया, मतदान केंद्रों पर किए गए हैं कोरोना वायरस से बचाव के तमाम उपाय

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मतदाता जागरूकता को लेकर जिला प्रशासन के द्वारा एक जागरूकता रैली का आयोजन किया गया जिसमें आधी आबादी ने स्कूटी और बाइक चलाकर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया. मौके पर उप विकास आयुक्त डॉ योगेश कुमार सागर ने हरी झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया. बाइक एवं स्कूटी रैली सुबह  9 बजे से किला मैदान से प्रारंभ हुई जो पीपी रोड गोलंबर से बाइपास रोड, ज्योति चौक होते हुए वापस किला मैदान में समाप्त हुई. इस दौरान हाथों में चूड़ियों के साथ-साथ सिर पर हेलमेट पहनकर देवी दुर्गा का स्वरूप बनी महिलाएं नारी शक्ति को मतदान के लिए जागरूक कर रही थी.


मौके पर उप विकास आयुक्त ने जनता को दिए अपने संदेश में बताया कि 28 अक्टूबर को मतदान होना है, जिसमें जिले के हर मतदाता को अपने मताधिकार का प्रयोग करना बेहद आवश्यक है. उन्होंने आधी आधी आबादी का आह्वान करते हुए कहा कि जिस प्रकार नारी शक्ति का महान पर्व नवरात्र चल रहा है उसे देखते हुए नारी शक्ति को प्रेरणा लेनी चाहिए और मतदान में बढ़-चढ़कर अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चित करनी चाहिए उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन को रोना का हाल को देखते हुए तमाम सुविधाएं तथा तमाम सुरक्षात्मक उपाय बना चुका है जिसके अंतर्गत संक्रमण मुक्त तरीके से मतदान संपन्न कराया जाएगा.


















Post a Comment

0 Comments