टक्कर में नहीं हैं शंभू, हुलास को मिलेंगे केवल 15 हज़ार वोट, एनडीए की जीत निश्चित : जयराज चौधरी

जयराज चौधरी ने यह साफ कर दिया है कि उनकी जीत को कोई भी रोकने नहीं जा रहा. उन्होंने बताया कि, शंभू नाथ यादव जहां उनकी टक्कर में ही नहीं हैं वही हुलास पांडेय को केवल 15 हज़ार वोट मिलने जा रहे हैं. ऐसे में उन्होंने ब्रह्मपुर की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि ब्रह्मपुर की जनता ने गुंडागर्दी तथा जंगलराज के विरोध में विकास को चुना है. 

 

- राजद विधायक शंभू नाथ यादव के सामने चुनावी अखाड़े में है एनडीए के जय राज चौधरी
- कहा, गुंडागर्दी तथा जंगल राज के विरोध में जनता ने विकास का किया चुनाव

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: विधानसभा चुनाव में ब्रम्हपुर विधानसभा क्षेत्र में कुल 3 लाख 37 हज़ार 334 मतदाता सभी प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे. एनडीए में सीट समझौते के कारण ब्रह्मपुर सीट से उसके सहयोगी विकासशील इंसान पार्टी को टिकट मिला है. विकासशील इंसान पार्टी के द्वारा पहली बार जयराज चौधरी को चुनावी अखाड़े में उतारा गया है. वहीं, इसी सीट से मौजूदा राजद विधायक शंभू नाथ यादव भी फिर से चुनाव लड़ रहे हैं. लोजपा ने हुलास पांडेय को अपना उम्मीदवार बनाया है. 

सभी प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं वहीं, एनडीए प्रत्याशी जयराज चौधरी ने यह साफ कर दिया है कि उनकी जीत को कोई भी रोकने नहीं जा रहा. उन्होंने बताया कि, शंभू नाथ यादव जहां उनकी टक्कर में ही नहीं हैं वही हुलास पांडेय को केवल 15 हज़ार वोट मिलने जा रहे हैं. ऐसे में उन्होंने ब्रह्मपुर की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि ब्रह्मपुर की जनता ने गुंडागर्दी तथा जंगलराज के विरोध में विकास को चुना है. ऐसे में ब्रह्मपुर की जनता बधाई की पात्र है जिन्होंने उनके पक्ष में मतदान करने का फैसला किया है. 

जय राज ने कहा कि, एक गरीब का बेटा विकास की गाड़ी को  गति देने के लिए चुनावी मैदान में आया है. उन्होंने बताया कि जिस प्रकार एनडीए गठबंधन ने एक अति पिछड़े पर भरोसा जताया है, उसको देखते हुए जीत के बाद वह सभी वर्गों तथा सभी जाति धर्म के लोगों के सम्मान की रक्षा करते हुए विकास की नई कहानी लिखेंगे.


















Post a Comment

0 Comments