चंदन मिश्रा बनकर कपड़ा व्यवसायी से रंगदारी मांगने वाला युवक गिरफ्तार ..

घबराए व्यवसायी ने तुरत इसकी सूचना नगर थाने को दी और इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी. इसके बाद पुलिस फोन करने वाले युवक की तलाश में लग गई. मोबाइल नंबर से उसका ठिकाना मालूम हो गया. 

 

- नगर थाने की पुलिस ने चरित्र वन स्थित निजी स्कूल के समीप ने किया गिरफ्तार
- पकड़े गए युवक का अपराधिक इतिहास खंगाल रही है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कुख्यात का नाम लेकर शहर के एक कपड़ा व्यवसायी से रंगदारी मांगने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पकड़ा गया युवक धनसोईं थाने के श्यामपुर गांव का रहने वाला विकास पांडेय है. 


मिली जानकारी के मुताबिक करीब चार दिनों पहले बक्सर के कपड़ा व्यवसायी शुभम वर्मा के मोबाइल पर एक काॅल आई.  रिसीव करते ही दूसरी तरफ से बोल रहे व्यक्ति ने शुभम को धमकाना शुरू किया. उसने अपना नाम चंदन मिश्र बताया और बीस हजार रुपये बतौर रंगदारी मांगी. पैसे नहीं मिलने की स्थिति में अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दी गई.  घबराए व्यवसायी ने तुरत इसकी सूचना नगर थाने को दी और इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करायी. इसके बाद पुलिस फोन करने वाले युवक की तलाश में लग गई. मोबाइल नंबर से उसका ठिकाना मालूम हो गया. 

मंगलवार को पुलिस ने उसे शहर के चरित्रवन स्थित निजी स्कूल के पास से दबोच लिया. पुलिस फिलहाल उससे पूछताछ कर रही है.  गिरफ्तार युवक के मुताबिक कुछ दिनों पहले ही वह शुभम वर्मा की दुकान पर कपड़ा खरीदने के लिए गया था और वहां से उसका विजिटिंग कार्ड ले आया था, जिस पर उसका नंबर छपा था. इसी नंबर पर युवक ने फोन करके शुभम को धमकाया था कि वह कुख्यात चंदन बोल रहा है. बीस हजार रुपये दे दो, नहीं तो खैर नहीं है. थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि पुलिस पकड़े गए युवक का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.




















Post a Comment

0 Comments