किसी को मिला शंख तो किसी को कप-प्लेट, कोई चलाएगा बल्ला तो कोई खेलेगा फुटबॉल ..

कहा कि मतदान को लेकर सभी प्रकार की तैयारियां कर ली गई है सभी प्रत्याशियों के नाम के साथ ईवीएम मशीन पर उनके चिन्ह भी दिए जाएंगे. ईवीएम का बटन दबा कर मतदाता अपनी पसंद के उम्मीदवार को मतदान कर सकेंगे.

 

- विधानसभा चुनाव को लेकर सभी विधानसभा के प्रत्याशियों को मिला सिंबल
- सदर विधानसभा में अलग-अलग उम्मीदवारों को मिले हैं अलग-अलग सिम्बल


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: विधानसभा चुनाव को लेकर सभी प्रत्याशियों को सिंबल मिल गया है हर प्रत्याशी को अलग-अलग सिंबल मिले हैं जिससे कि मतदाताओं को उनकी पहचान करने तथा मताधिकार का प्रयोग करने में सहूलियत हो सके. मीडिया को शाम के नोडल पदाधिकारी डीपीआरओ कन्हैया कुमार ने सभी मतदाताओं से अपील की है कि वह 28 तारीख को अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करें.

एएसडीएम दीपक कुमार से मिली जानकारी के मुताबिक रालोसपा के निर्मल कुमार सिंह को- पंखा, एनडीए के परशुराम चतुर्वेदी को कमल, महागठबंधन के संजय कुमार तिवारी को पंजा, हिन्दू समाज पार्टी के अश्विनी कुमार राय को मूसल और खल, भारतीय सबलोग पार्टी के रामनाथ ठाकुर को तुरही,  राष्ट्रीय जन-जन पार्टी के प्रत्याशी संजय कुमार चौबे को बल्ला, अरुण कुमार ओझा को फुटबॉल, आकाश कुमार सिंह को चप्पलें, कलम नारायण यादव को ट्रैक्टर चलाता किसान,  गोवर्धन मिश्रा को छड़ी, भीम प्रसाद को गैस का चूल्हा, रवि राज को कप प्लेट, राजा राम सिंह को सिलाई मशीन, सुधाकर मिश्रा को शंख का चिह्न मिला है.

उन्होंने कहा कि मतदान को लेकर सभी प्रकार की तैयारियां कर ली गई है सभी प्रत्याशियों के नाम के साथ ईवीएम मशीन पर उनके चिन्ह भी दिए जाएंगे. ईवीएम का बटन दबा कर मतदाता अपनी पसंद के उम्मीदवार को मतदान कर सकेंगे.


















Post a Comment

0 Comments