घर से गायब हुआ बच्चा, नदी के किनारे बरामद हुआ शव ..

इसी बीच बुधवार की दोपहर सूचना मिला गांव के समीप काव नदी के किनारे भुवर का शव पड़ा हुआ है. मृतक के गर्दन पर घाव का बना हुआ है. हालांकि, किन परिस्थितियों में उसकी मौत हुई है यह स्पष्ट नहीं हुआ है. पुलिस कारणों की जाँच कर रही है.

 

- मौत की परिस्थितियों की जाँच कर रही पुलिस
- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के सावना गाँव का रहने वाला है मृतक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: इटाढ़ी थाना क्षेत्र के सावना गांव में घर से गायब एक बच्चे का शव काव नदी के किनारे मिलने से इलाके में हड़कंप का माहौल कायम हो गया. घटना की सूचना मिलते ही इटाढ़ी थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई. उधर, शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. मृतक की पहचान सावना गांव का रहने वाले मुन्ना सिंह के पुत्र भंवर सिंह के रूप में हुई है. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की दोपहर करीब 2 बजे भुअर नामक किशोर अपने घर से खेलने के लिए निकला था. शाम 5 बजे तक वह अपने गांव के स्कूल पर देखा गया. लेकिन, उसके बाद से वह गायब हो गया. काफी देर तक वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. इसी बीच बुधवार की दोपहर सूचना मिला गांव के समीप काव नदी के किनारे भुवर का शव पड़ा हुआ है. मृतक के गर्दन पर घाव का बना हुआ है. हालांकि, किन परिस्थितियों में उसकी मौत हुई है यह स्पष्ट नहीं हुआ है. पुलिस कारणों की जाँच कर रही है.


















Post a Comment

0 Comments