गांजे की खेप, अवैध हथियार तथा कारतूस के साथ कारोबारी गिरफ्तार ..

स्थानीय निवासी श्रीराम सिंह, पिता- केश्वर सिंह को दबोचा गया. पकड़े गए अभियुक्त ने गांजे के कारोबार में शामिल होने की बात स्वीकार की. उधर, एक अन्य कार्रवाई में बलिहार से ही पुलिस ने शमशाद अंसारी नामक एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है. जिसके पास पुलिस ने 1 लीटर चुलाई शराब बरामद की है.

 



- एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर चलाए जा रहे विशेष अभियान में पुलिस को मिली सफलता
- अवैध शराब कारोबारी तथा पशु तस्कर भी गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत सिमरी थाना क्षेत्र के बलिहार गांव में गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी में एक गांजा कारोबारी को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया. 

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि बलिहार गांव के रहने वाले श्रीराम सिंह गांजे के कारोबार में जुड़े हुए हैं. इस सूचना के आधार पर छापेमारी करने पर पुलिस ने 1 किलोग्राम गांजा तथा एक देशी कट्टा एवं जिंदा कारतूस के साथ स्थानीय निवासी श्रीराम सिंह, पिता- केश्वर सिंह को दबोचा गया. पकड़े गए अभियुक्त ने गांजे के कारोबार में शामिल होने की बात स्वीकार की. उधर, एक अन्य कार्रवाई में बलिहार से ही पुलिस ने शमशाद अंसारी नामक एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है. जिसके पास पुलिस ने 1 लीटर चुलाई शराब बरामद की है.

मवेशी चोर रंगे हाथ गिरफ्तार:

मुरार थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव के रहने वाले एक व्यक्ति की दुधारु मवेशी को चुराते हुए एक चोर को रंगे हाथ दबोच लिया गया. घटना की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मनोज कुमार पाठक ने बताया कि, पकड़ा गया चोर भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र का रहने वाला उमेश नट, पिता गुरु नट है. उसने यह स्वीकार किया है कि वह चोरी के कार्य में शामिल था.


















Post a Comment

0 Comments