People in trouble due to rubbish near Urdu Middle Schoolउर्दू मध्य विद्यालय के पास पसरी गंदगी से लोगों को परेशानी

आज भले ही कोरोना काल के कारण विद्यालय बंद हो लेकिन, जब पढ़ाई होती है तो भी यहां इसी प्रकार की स्थिति बनी रहती है. गंदगी से निकलने वाले तीव्र दुर्गंध लोगों को बीमार डालने के लिए काफी है

- समाजसेवियों ने कहा, प्रशासन ने नहीं किए उपाय तो किया जाएगा विरोध
- सारीमपुर में अवस्थित है उर्दू मध्य विद्यालय

बाक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सदर प्रखंड के सारीमपुर में घनी आबादी के बीच में अवस्थित उर्दू मध्य विद्यालय के पास पसरी गंदगी के कारण लोगों को काफी परेशानी हो रही है. स्थानीय निवासियों ने बताया कि उर्दू मध्य विद्यालय मतदान केंद्र बनाया जाने वाला है. लेकिन गंदगी तथा उससे निकलने वाले दुर्गंध से लोगों को हो रही परेशानी को देखते हुए इसे साफ कराया जाना अत्यावश्यक है. स्थानीय लोगों ने साफ कर दिया है कि अगर प्रशासनिक पदाधिकारी से हटाए जाने को लेकर कोई प्रबंध नहीं करते हैं तो इसका विरोध किया जाएगा.

समाजसेवी बाबर अली ने बताया कि आज भले ही कोरोना काल के कारण विद्यालय बंद हो लेकिन, जब पढ़ाई होती है तो भी यहां इसी प्रकार की स्थिति बनी रहती है. गंदगी से निकलने वाले तीव्र दुर्गंध लोगों को बीमार डालने के लिए काफी है. समाजसेवी ने कहा कि इस को लेकर कई बार स्थानीय जनप्रतिनिधियों से लेकर प्रशासनिक अधिकारियों तक के यहां गुहार लगाई गई लेकिन, नतीजा कुछ भी नहीं निकला. अब अगर प्रशासन गंदगी के बीच लोगों को मतदान करने को विवश करता है तो इससे बुरा कुछ भी नहीं हो सकता. ऐसे में इसका जमकर विरोध किया जाएगा.














Post a Comment

0 Comments