पुलिस ने युवकों को उठाया, उड़ी अपहरण की अफवाह, लोगों ने किया सड़क जाम ..

जिसके बाद अपहरण के संदेह में आक्रोशित परिजनों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया जिससे कि, घंटों तक सड़क जाम की स्थिति बनी रही हालांकि, बाद में यह स्पष्ट हुआ कि, पुलिस ने दोनों युवकों को उठाया है.जिसके बाद से स्थिति कुछ सामान्य हुई तथा रोड जाम कर प्रदर्शन कर रहे परिजन थाने पहुंचे.

 

- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मिश्रवलिया गांव का है मामला
- पकड़े गए युवकों से पूछताछ कर रही है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: चौसा प्रखंड के मिश्रवलिया गांव से पुलिस के द्वारा दो युवकों को पुलिस के द्वारा उठा लिया गया. लेकिन, इस कार्य को अंजाम देने पहुंचे पुलिसकर्मी सादे कपड़ों में थे जिसके कारण परिजन यह समझ नहीं सके कि, युवकों को किसने और क्यों  उठाया है? जिसके बाद अपहरण के संदेह में आक्रोशित परिजनों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया जिससे कि, घंटों तक सड़क जाम की स्थिति बनी रही हालांकि, बाद में यह स्पष्ट हुआ कि, पुलिस ने दोनों युवकों को उठाया है.जिसके बाद से स्थिति कुछ सामान्य हुई तथा रोड जाम कर प्रदर्शन कर रहे परिजन थाने पहुंचे.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक शाम तकरीबन 6:30 बजे मिश्रवलिया गाँव निवासी दो युवक टुनटुन शुक्ला तथा दीपक यादव को गांव के बाहर सड़क पर से सादे कपड़ों में पहुंचे लोगों के द्वारा उठा लिया गया उन्हें उठाकर बक्सर की तरफ ले जाया गया. इस दौरान किसी को कुछ समझ ही नहीं आया कि, किसने और क्यों लोगों को उठाया है?

घटना की पुष्टि करते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि  किसी मामले के अनुसंधान के दौरान शक के आधार पर युवकों को हिरासत में लिया गया है  अगर वह निर्दोष होंगे तो उन्हें छोड़ दिया जाएगा हालांकि उसे पूछताछ की जा रही है.


















Post a Comment

0 Comments