हाथरस गैंग रेप मामले में चला पोस्टर अभियान, फूंका गया पुतला ..

उत्तर प्रदेश के हाथरस गैंग रेप मामले में अखंड भारत नव निर्माण संघ के द्वारा  नगर में  विभिन्न चौक चौराहों पर पोस्टर अभियान चलाया गया जिसमें दीवारों पर पोस्टर चिपका कर मृतिका को न्याय दिलाने की मांग की गई.


- भारत नव निर्माण संघ के युवाओं के द्वारा बक्सर के विभिन्न चौक-चौराहों पर चिपकाए गए पोस्टर
- मृतका के परिजनों को 50लाख रुपये मुआवजा तथा हत्यारों को फांसी के लिए पहल करने की मांग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: उत्तर प्रदेश के हाथरस गैंग रेप मामले में अखंड भारत नव निर्माण संघ के द्वारा  नगर में  विभिन्न चौक चौराहों पर पोस्टर अभियान चलाया गया जिसमें दीवारों पर पोस्टर चिपका कर मृतिका को न्याय दिलाने की मांग की गई. इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का पुतला दहन कर  आक्रोश व्यक्त किया गया.

इस दौरान भारत नव निर्माण संघ के युवा नेताओं ने पूछा कि हाथरस गैंगरेप में मृतका के परिजनों को पुलिस क्यों टॉर्चर कर रही है? क्या यूपी में अपराधियों की मौज है? एबीएनएस के जिला संयोजक विक्की मौर्य ने कहा कि इस मुद्दे को दबाने के लिए जिस तरह से प्रयास किए जा रहे हैं, वह कतई उचित नहीं है.


वहीं, रालोसपा नेता गनेश मौर्य ने कहा कि जिस तरह से यूपी पुलिस ने मनीषा के परिजनों के साथ दुर्व्यवहार किया है यह पूरे पुलिस महकमे पर सवाल खड़ा करती है कि जब प्रशासन से ही न्याय की उम्मीद उठ जाए तो किसके पास आम जनता गुहार लगाएगी. युवा नेता मोहित कुशवाहा ने कहा कि ऐसे पुलिस कर्मियों को तुरंत बर्खास्त कर देना चाहिए. उन्होंने कहा कि यूपी सरकार तुरंत परिजनों को 50 लाख मुआवजा और हत्यारो को फाँसी की सजा दिलाने के लिए कार्य करे. मौके पर मनोज कुशवाहा, राज कुशवाहा, समेत दर्जनों युवा मौजूद रहे.
















Post a Comment

0 Comments