महिला की हत्या मामले में घायल सूर्यदेव सिंह गिरफ्तार ..

मंगलवार की अपराह्न से ही गायब छोटका ढकाइच निवासी झुनझुन कमकर की पत्नी बबीता देवी का शव गांव के बधार में खेत के बीच बरामद किया गया था. बताया गया कि, महिला मंगलवार की दोपहर बाद घास काटने गई थी तभी धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी थी.


- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के ढकाइच में मंगलवार को की गई थी महिला की हत्या
- आरोपी ने स्वीकार किया अपराध, कहा- पैसे के लेनदेन के मामले में हुआ था विवाद


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर:कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के ढकाइच गांव में महिला की हुई हत्या मामले में सदर अस्पताल में अपना इलाज करा रहे सूर्यदेव सिंह नामक नामजद प्राथमिकी अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सूर्यदेव सिंह ने अपने बयान में बताया है कि उसका महिला के साथ 20 हज़ार रुपयों के लेनदेन का विवाद था जिसको लेकर महिला ने कई बार उसे अपने पति तथा बेटे से पिटवा दिया था. इतना ही नहीं घटना के दिन भी  पहले महिला ने उस पर हमला किया जिसके बाद उसने भी महिला की हत्या कर दी.

इस संबंध में जानकारी देते कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष मनोरंजन प्रसाद राय ने बताया कि अभी तक जख्मी युवक की ओर से कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है, जिससे घटना के संबंध में दूसरे पक्ष के बारे में भी पुख्ता जानकारी मिल सके. थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला हत्या मामले में दर्ज प्राथमिकी के आधार पर घटना के मुख्य आरोपित सूर्यदेव यादव को हिरासत में लेते हुए पुलिस अभिरक्षा में उसका इलाज कराया जा रहा है, तथा स्वस्थ होते ही उसे जेल भेजा जाएगा.
उसके नाभी के नीचे भी किसी धारदार हथियार से वार किया गया है.


बता दें कि, मंगलवार की अपराह्न से ही गायब छोटका ढकाइच निवासी झुनझुन कमकर की पत्नी बबीता देवी का शव गांव के बधार में खेत के बीच बरामद किया गया था. बताया गया कि, महिला मंगलवार की दोपहर बाद घास काटने गई थी तभी धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी थी. इस मामले में मृतका के पुत्र के बयान पर चार लोगों के विरूद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. वहीं इसके पूर्व आरोपित सूर्यदेव यादव पर भी धारदार हथियार से हमला करते हुए उसे जख्मी कर दिया गया था.














Post a Comment

0 Comments