राहुल-प्रियंका की गिरफ्तारी को कांग्रेस पर बताया आपातकाल की स्थिति, गिरफ्तारी देने पहुंचे नेता ..


कहा कि, राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी को गिरफ्तार करना देश में आपातकाल घोषित होने का सबूत है. यह लोकतंत्र की हत्या है. राहुल गांधी के साथ धक्का-मुक्की बीजेपी सरकार की  बौखलाहट बता रही है.


- बक्सर के कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने प्रेस बयान जारी कर की आलोचना
- एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने थाने में पहुंचकर की गिरफ्तारी देने की कोशिश


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: उत्तर प्रदेश के हाथरस की गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिलने जाने के दौरान कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी तथा राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के साथ पुलिसिया दुर्व्यवहार के विरोध में  जिला कांग्रेस ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. बक्सर जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन ने प्रेस बयान जारी कर कहा कि, राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी को गिरफ्तार करना देश में आपातकाल घोषित होने का सबूत है. यह लोकतंत्र की हत्या है. राहुल गांधी के साथ धक्का-मुक्की बीजेपी सरकार की  बौखलाहट बता रही है.

आखिर योगी सरकार क्या छिपाना चाह रही है? पहले परिवार को दबाया, सबूत को मिटाया. अब न्याय के लिए आवाज उठाने वाले राहुल गांधी पर पुलिसिया हमला ! यह बर्दाश्त नहीं होगा.

उधर, इसी मामले को लेकर एनएसयूआई की जिला कमेटी के पदाधिकारियों ने जिला अध्यक्ष अनुराग राज द्विवेदी की अध्यक्षता में मुंह पर काली पट्टी बांधकर नगर थाने में अपनी गिरफ्तारी देने पहुंचे. हालांकि पुलिस ने धारा 144 का हवाला देते हुए समझा-बुझाकर नेताओं को वापस भेज दिया. पत्रकारों से बात करते हुए अनुराग राज त्रिवेदी ने उत्तर प्रदेश को क्राइम कैपिटल बताते हुए कहा कि, योगी सरकार अपनी नाकामी को छुपाने के लिए विपक्ष के नेताओं को गिरफ्तार कर रही है. उन्होंने कहा कि हाथरस की बिटिया को जल्द से जल्द न्याय मिलना चाहिए. साथ ही साथ हमारी नेता को भी तुरंत रिहा करना चाहिए अन्यथा बड़ा आंदोलन खड़ा किया जाएगा. गिरफ्तारी देने पहुंचे नेताओं में अनुराग राज त्रिवेदी के साथ-साथ आईटी सेल के जिलाध्यक्ष विनय कुमार ओझा, उपाध्यक्ष विकास पांडेय, महासचिव राम प्रतीक चौबे, विशाल खरवार, मोनू चौबे, दीपक राय, रिंकू गिरी, विक्की, करन, रजत आदि शामिल रहे.
















Post a Comment

0 Comments