नशे में धुत होकर कट्टा लहरा रहा बड़ा तस्कर गिरफ्तार, बिना साक्ष्य पहुँची पुलिस को न्यायालय की फटकार ..


शराब के नशे में धुत होकर कट्टा लहराने तथा लोगों को धमकाने के एक मामले में मुरार थाने की पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया. जिस अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया वह शराब तस्करी का पुराना वांछित अपराधी है.


- मुरार थाना क्षेत्र के अमसारी गांव का है मामला
- मामले में न्यायालय ने पुलिस से मांगा है स्पष्टीकरण


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: शराब के नशे में धुत होकर कट्टा लहराने तथा लोगों को धमकाने के एक मामले में मुरार थाने की पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया. जिस अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया वह शराब तस्करी का पुराना वांछित अपराधी है. बताया जा रहा है कि वह पिछले वर्ष के शराब तस्करी के एक मामले में फरार था. मुरार थानाध्यक्ष मनोज पाठक के मुताबिक मामला अमसारी गांव का है जहां रिंकू सिंह नामक व्यक्ति नशे में धुत होकर कट्टा लेकर  लोगों को धमका रहा था जिसके बाद पुलिस ने  मौके से उसे नशे की हालत में कट्टे के साथ गिरफ्तार कर लिया. अभियुक्त पर  शराब तस्करी का आरोप है जिसमें वह फरार चल रहा था .

उधर, मामले में पकड़े गए अभियुक्त को पुलिस ने न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया. हालांकि, पुलिस उक्त अभियुक्त के पास बरामद किए गए हथियार को न्यायालय में प्रस्तुत करने में विफल रही जिसके बाद न्यायालय ने अभियुक्त को रिमांड कराने पहुंचे चौकीदार को भी फटकार लगाई. 

न्यायिक सूत्रों से मिली जानकारी  के मुताबिक न्यायालय का कहना था कि आखिर किस कारण से अभियुक्त के साथ अनुसंधानकर्ता न्यायालय में नहीं पहुंचे? दरअसल, नियमानुसार किसी भी कांड के अभियुक्त को न्यायालय में प्रस्तुत करने के लिए अनुसंधानकर्ता का आना आवश्यक होता है. बताया जा रहा है कि मामले को लेकर न्यायालय के द्वारा स्पष्टीकरण की मांग की गई है. जिसकी एक प्रति एसपी को भी भेजी गई है.















Post a Comment

0 Comments