हाथरस गैंगरेप मामले को लेकर बक्सर की सड़कों पर दिखा जनाक्रोश ..

कहा कि यूपी सरकार पूरी तरह से नाकाम हो गई है. एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेटियों को पढ़ाने और बचाने की बात कहते हैं वहीं, हाथरस में इस तरह की दरिंदगी सामने आती है. ऐसे में यह स्पष्ट है कि सरकार केवल जुमलेबाजी कर रही है. 

 

- समाजसेवियों ने निकाला प्रतिरोध मार्च, कैंडल जलाकर दी मृतका को श्रद्धांजलि
- कहा, नाकाम हो गई है उत्तर प्रदेश सरकार, केवल कर रही जुमलेबाजी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: उत्तर प्रदेश के हाथरस में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले को लेकर बक्सर में एक प्रतिरोध तथा एक कैंडल मार्च निकाला गया इस दौरान मार्च में शामिल लोगों ने उत्तर प्रदेश सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की. सभी ने इस कुकृत्य की आलोचना करते हुए कहा कि यूपी सरकार पूरी तरह से नाकाम हो गई है. एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेटियों को पढ़ाने और बचाने की बात कहते हैं वहीं, हाथरस में इस तरह की दरिंदगी सामने आती है. ऐसे में यह स्पष्ट है कि सरकार केवल जुमलेबाजी कर रही है. प्रदर्शनकारियों ने कहा कि जब तक दुष्कर्म के आरोपी जिंदा है तब तक जनाक्रोश कम नहीं होगा.

कार्यक्रम में समाजसेवी निसार अहमद, कुमार नयन, अंकित कुमार सिंह, आलोक कुमार त्रिपाठी, गोविंद जायसवाल, सोहेल सिद्धकी, दीपचंद दास, राजेंद्र राम, प्रतिमा यादव, शिल्पी देवी, किरण जायसवाल, मीना देवी, चंदा बेगम, रानी पासवान, रंभा देवी, मंजू देवी, मीना देवी, रौनक कुमार, राजेंद्र सिंह, जमीला बेगम, आफताब आलम, प्रिंस कुमार मौजूद रहे.















Post a Comment

0 Comments